पालीगंज में पंचायत चुनाव को लेकर पांचवें दिन 612 लोगों ने भरा नामांकन पर्चा

पालीगंज। पटना के पालीगंज प्रखंड व अनुमंडल कार्यालय में चल रहे त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर नामांकन के दौरान शनिवार को कुल 612 लोगों ने पर्चा भरा।
जानकारी के अनुसार राज्य में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के दौरान 24 सितंबर से मतदान कराई जाएगी। वही पालीगंज प्रखंड में दूसरे चरण के दौरान 29 सितंबर को मतदान होगी। जिसे लेकर 7 सितंबर से प्रखंड व अनुमंडल कार्यालय में नामांकन प्रक्रिया जारी है। नामांकन प्रक्रिया के पांचवें दिन शनिवार को पालीगंज में कुल 612 लोगों ने विभिन्न पदों के लिए पर्चा भरा। नामांकन के दौरान पालीगंज की सड़कों व बाजारों में भीड़ लगी रही। वही प्रखंड कार्यालय से कुछ ही दूरी पर समर्थक अपने उम्मीदवारों को नामांकन करवाकर लौटने के बाद फूल माला पहनाकर स्वागत करते नजर आए।
इस संबंध में पालीगंज प्रखंड कर्मियों ने बताया कि नामांकन के चौथे दिन कुल 612 लोगों ने नामांकन के लिये पर्चा जमा किया है। जिनमें मुखिया पद के लिए 50, सरपंच पद के लिए 33, पंचायत समिति सदस्य के लिए 50, ग्राम कचहरी के पंच पद के लिए 124 तथा वार्ड सदस्य पद के लिए 347 लोगों ने पर्चा जमा किया है। वहीं अनुमंडल कर्मियों ने बताया कि नामांकन प्रक्रिया के चौथे दिन जिला पार्षद के लिए 8 लोगों ने पर्चा जमा किया है।

About Post Author

You may have missed