2025 तक बिहार के सीएम बने रहेंगे नीतीश, कोई किन्तु-परंतु की बात नहीं : सुशील मोदी

मुजफ्फरपुर। बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सह सांसद सुशील कुमार मोदी ने भी कहा कि नीतीश कुमार वर्ष 2025 तक बिहार के सीएम बने रहेंगे। उनके नेतृत्व में बिहार में एनडीए की सरकार चलती रहेगी। इसमें कोई किन्तु-परंतु की बात नहीं है। उक्त बातें जदयू के भी वरिष्ठ नेताओं ने स्पष्ट कर दिया है। मोदी बोचहां विधानसभा उपचुनाव के प्रचार को लेकर शनिवार को मुजफ्फरपुर पहुंचे थे। मौके पर विधि मंत्री प्रमोद कुमार, विधायक अशोक सिंह, पूर्व विधायक केदार गुप्ता, जिलाध्यक्ष रंजन कुमार, सजल झा, सचिन कुमार, मनोज सिंह, देवांशु किशोर, सिद्धार्थ कुमार, प्रभात कुमार समेत कई नेता मौजूद थे।
भाजपा सांसद ने कहा कि बोचहां विस सीट के अलावा विधान परिषद की सभी सीटों पर एनडीए को जीत मिलेगी। भाजपा गरीबों को केंद्र में रखकर कार्य कर रही है। केंद्र सरकार ने मुफ्त अनाज योजना को अगले छह माह सितंबर तक के लिए विस्तारित किया है। यह योजना बीते 19 माह से चल रही है। योजना विस्तारित होने से 80 हजार करोड़ रुपये खर्च बढ़ा है। इस योजना में अब तक 3 लाख 43 हजार करोड़ रुपये खर्च आया है। इस योजना से बिहार के आठ करोड़ लोगों को फायदा हुआ है।
सुशील मोदी ने आगे कहा कि लॉकडाउन के कारण कोरोना से मौत के मामले में कमी आयी। देश में अब तक 180 करोड़ डोज लोगों को दिया जा चुका है। उन्होंने कहा कि चमकी बुखार से मौत के मामले में कमी आयी है। दो साल में बोचहां में चमकी बुखार से एक भी मौत नहीं हुई।

About Post Author

You may have missed