खबरें फतुहा की : महिला को पीटा, निकाली कलश यात्रा, प्रभातफेरी निकाली, शराब के साथ दो गिरफ्तार

महिला को फैक्ट्री के गार्ड ने पीटकर किया जख्मी
फतुहा। शनिवार को पटना के नदी थाना क्षेत्र के सबलपुर स्थित एक पलाईवुड फैक्ट्री में अपने बेटे से मिलने गयी महिला को फैक्ट्री के गार्ड ने पिटाई कर जख्मी कर दिया। जख्मी महिला नदी थाना पहुंची। पुलिस ने इलाज हेतु सीएचसी भेज दिया। महिला दियारा क्षेत्र के पहाड़पुर निवासी मणी देवी के मुताबिक, उसका बेटा पिछले कई महीने से इस फैक्ट्री में काम कर रहा था। शनिवार को वह बेटे से मिलने फैक्ट्री पहुंची तो गार्ड ने उसे रोक दिया। जब महिला बेटे से मिलने की जिद करने लगी तो उसकी पिटाई कर जख्मी कर दिया गया। पुलिस मामले की छानबीन करने में जुटी है।

महिलाओं ने निकाली कलश यात्रा


फतुहा। शनिवार को नवरात्र के पहले दिन महिला श्रद्धालुओं के द्वारा कलश यात्रा निकाली गई। यह कलश यात्रा जेठुली रविदास टोला के शिव मंदिर से निकाली गई तथा पैदल पांच किलोमीटर की दूरी तय कर महारानी चौक पर पहुंची। महारानी चौक स्थित देवी मंदिर में श्रद्धालुओं के द्वारा पूजा अर्चना की गई। इसके बाद कलश यात्रा वापस जेठुली लौट गयी। इस मौके पर आयोजक के रुप में करुणा देवी व भूदेव दास मौजूद थे।

आरएसएस कार्यकर्ताओं ने प्रभातफेरी निकाली
फतुहा। शनिवार को शक संवत के आधार पर शुरू हुए नूतन वर्ष के अवसर पर आरएसएस के कार्यकर्ताओं ने शहर के अंदर प्रभातफेरी निकाली। इस प्रभातफेरी का स्टेशन रोड, गोविंदपुर, महारानी चौक, बांकीपुर गोरख मुहल्ले में भ्रमण कराया। इस दरम्यान कार्यकर्ताओं ने बंदे मातरम का नारा लगाया तथा एक दूसरे को नुतन वर्ष की बधाई दी। इस मौके पर रामचंद्र प्रसाद, तुसयान सहगल, दीलिप केशरी, जितेंद्र मिस्त्री, संजय कुमार, अरविंद यादव, राणा राजेन्द्र पासवान समेत दर्जनों संघ के कार्यकर्ता मौजूद थे।

20 फ्रूटी शराब पैक के साथ दो गिरफ्तार
फतुहा। शनिवार को नदी थाना पुलिस ने कच्ची दरगाह मजार के पास 20 फ्रूटी शराब पैक के साथ दो युवक को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार दोनों युवक दियारा क्षेत्र के देवचंद तथा बहरामपुर का रहने वाला युवक बुद्धन कुमार व मनीष कुमार है। दोनों युवक एक साथ दियारा क्षेत्र से विदेशी शराब वाली फ्रूटी को एक बैग में छिपाकर कच्ची दरगाह बाजार की ओर ला रहे थे। इसी दौरान पुलिस की नजर जब दोनों युवक पर पड़ी तो युवक बैग फेंक भागने लगे। पुलिस ने भागते हुए दोनों युवक को गिरफ्तार कर लिया। नदी थाना एसएचओ धर्मेंद्र प्रसाद ने बताया कि दोनों युवक को जेल भेज दिया गया है।

About Post Author

You may have missed