खबरें फतुहा की : सेविका चयन के मामले का निष्पादन, एसडीओ का जनता दरबार, 1.20 लाख का सामान चोरी

सेविका चयन के मामले का निष्पादन
फतुहा। वार्ड नं. 22 के आंगनबाड़ी केंद्र संख्या 35 पर सेविका चयन को लेकर दो बार आमसभा रद्द हो जाने के बाद शनिवार को एसडीओ मुकेश रंजन फतुहा पहुंचे तथा आमसभा आयोजित कर सेविका चयन के मामले का निष्पादन कर दिया। उन्होंने मेरिट के आधार पर पोषक क्षेत्र के रहने वाली जूली कुमारी को आम सहमति के आधार पर चयनित कर दिया। विदित हो कि इसके पहले सेविका पद के लिए एक और आवेदिका के विरोध किए जाने पर आमसभा को रद्द कर दिया गया था। मौके पर सीडीपीओ जया मिश्रा भी मौजूद थी।

एसडीओ ने भूमि विवाद से जुड़े मामलों का किया अवलोकन


फतुहा। शनिवार को थाना परिसर में जमीनी विवाद को सुलझाने के लिए लगे जनता दरबार में पटना सिटी एसडीओ मुकेश रंजन पहुंचे तथा भूमि विवाद से जुड़े कई मामलों का अवलोकन किया। उनके समक्ष तीन मामले का निष्पादन भी किया गया। शेष मामलों को उन्होने अंचल कार्यालय में जांच कर मामले को निष्पादन करने का निर्देश दिया। मौके पर अंचल पदाधिकारी अनीता भारती, अंचल कर्मी व डीएसपी राजेश कुमार मांझी भी मौजूद थे।

निर्माणाधीन मकान से 1.20 लाख का सामान चोरी
फतुहा। शनिवार को वार्ड 11 में गंगा किनारे एक निर्माणाधीन मकान से चोरों द्वारा करीब एक लाख बीस हजार का सामान चोरी कर लिए जाने का मामला प्रकाश में आया है। इस संदर्भ में मकान मालकिन दुर्गमयंती देवी ने थाने में शिकायत दर्ज करायी है। दर्ज शिकायत के आधार पर बताया जाता है कि घर मालकिन करीब साढ़े बारह बजे के आसपास अपने निर्माणाधीन मकान पर पहुंची तो देखा की ग्रील मशीन, वेंटिलेटर ग्रील, जुस पैकिंग मशीन, पानी वाला मोटर, खिड़की ग्रील व कम्प्रेशर मशीन समेत कई सामान गायब थे। पीड़ित के अनुसार करीब एक लाख बीस हजार का सामान चोरों द्वारा चोरी कर ली गई है। शुक्रवार को पुलिस शिकायत के आलोक में घटनास्थल पर पहुंचकर घटना की छानबीन किया है।

About Post Author

You may have missed