खबरें फतुहा की : अधेड़ की मौत, किशोरी लापता, 250 अज्ञातों पर प्राथमिकी, युवक गिरफ्तार

file photo

ट्रेन से गिरकर अधेड़ की मौत
फतुहा। बीते बुधवार सुबह फतुहा स्टेशन के पश्चिमी केबिन के पास राजगीर सवारी गाड़ी से गिरने के बाद ट्रेन के चपेट में आने से एक अधेड़ की मौत हो गई। मृतक की पहचान नालंदा जिले के कामता गांव निवासी 50 वर्षीय नित्यानंद सिंह उर्फ टुनटुन सिंह के रुप में हुई है। रेल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। रेल पुलिस के मुताबिक मृतक राजगीर सवारी गाड़ी से पटना की ओर जा रहा था। संभवत: वह पश्चिमी केबिन के पास अनियंत्रित होकर ट्रेन से गिर पड़ होगा तथा ट्रेन के चपेट में आ जाने से उसकी मौत हो गई।

14 दिनों से किशोरी लापता
फतुहा। गुरुवार को नगर क्षेत्र के एक मुहल्ले से एक किशोरी के लापता हो जाने का मामला प्रकाश में आया है। किशोरी बीते 13 जनवरी से ही लापता है। इस संदर्भ में किशोरी की मां ने थक-हार कर थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया है। बताया जाता है कि किशोरी सामान लाने के लिए बाजार जाने की बात घर में कही थी, तभी से ही वह लापता है। शिकायत के आलोक में पुलिस मामले की छानबीन करने में जुटी है।

250 अज्ञात लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज
फतुहा। बीते मंगलवार को प्रदर्शनकारियों द्वारा की गई रेलवे ट्रैक जाम मामले में आरपीएफ के द्वारा 200 से 250 अज्ञात लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है। यह प्राथमिकी रेलवे ट्रैक को जाम करने, प्लेटफार्म पर पथराव करने व सार्वजनिक संपति को क्षति पहुंचाने की कोशिश के आरोप में दर्ज करायी गयी है। इस बात की जानकारी आरपीएफ प्रभारी राकेश कुमार ने दी है। विदित हो कि बीते मंगलवार को आरआरबी व एनटीपीसी रिजल्ट में गड़बड़ी किए जाने के आरोप को लेकर प्रदर्शनकारी छात्रों ने करीब दो घंटे तक रेलवे गुमटी पर रेलवे ट्रैक को जाम करते हुए प्रदर्शन किया था तथा बाद में प्लेटफार्म के तरफ पथराव किया था।

विदेशी शराब के साथ युवक गिरफ्तार
फतुहा। बीते बुधवार को शाम पुलिस ने महारानी चौक के निकट से शराब की होम डिलेवरी देने वाले एक युवक को दो बोतल विदेशी शराब के साथ गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी मोजीपुर का सुधीर कुमार है। इस बात की जानकारी एस आई ललित विजय ने दी है।

भांजे ने मामी को पीटकर किया बुरी तरह जख्मी
फतुहा। गुरुवार की सुबह फतुहा थाना क्षेत्र के सुल्तानपुर गांव में आपसी विवाद के तहत भांजे ने अपनी मामी को पीटकर बुरी तरह से जख्मी कर दिया। जख्मी महिला संगीता देवी ने अपने दो भांजे के विरुद्ध थाने में शिकायत दर्ज करायी है। पुलिस ने महिला का इलाज सीएचसी में कराया है। शिकायत के आलोक में पुलिस मामले की छानबीन करने में जुटी है।

About Post Author

You may have missed