खबरें बाढ़ की : छात्रा की बेरहमी से पिटाई, खुलेआम गांजा की बिक्री, पत्नी को ले भागा,

शिक्षक ने की 7 साल की छात्रा की बेरहमी से पिटाई, करना पड़ा एक्स-रे
बाढ़। बाढ़ थाना क्षेत्र के पैजावा पर मोहल्ले के एक निजी स्कूल के शिक्षक ने 7 साल की छात्रा की बड़ी बेरहमी से पिटाई कर दिया। छात्रा की पीठ, पैर एवं हाथ पर इतनी जबरदस्त पिटाई किया गया कि छात्रा को एक्स-रे करवाना पड़ा।
7 साल की छात्रा श्रद्धा ने बुधवार को अपने जन्मदिन को लेकर शंभू नामक मास्टर से हॉस्टल जाने से मना कर दिया। जब छात्रा गुरूवार को स्कूल गई तब शिक्षक हॉस्टल नहीं जाने का गुस्सा पिटाई कर उतारी। पिटाई करते-करते रोड पर मामला आया, आसपास के लोगों ने किसी तरह बच्ची को बचाया। परिजनों को जब मामले का पता चला तो बच्ची को लेकर बाढ़ थाना पहुंचे। परिजनों ने बाढ़ थाना में लिखित शिकायत दी है। वहीं पुलिस ने आरोपित शिक्षक को हिरासत में लेते हुए मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

ग्रामीण इलाकों में खुलेआम हो रही गांजा की बिक्री


बाढ़। पटना के बाढ़ थाना क्षेत्र के धनामा मुबारकपुर पंचायत के एक व्यक्ति के द्वारा गांव के पुल के पास से लेकर पूरे पंचायत में घूम-घूम कर गांजा का अवैध कारोबार किया जा रहा है। इलाके के ग्रामीण जब इसे गांजा बेचने से मना करते हैं तो विक्रेता मारपीट पर उतारू हो जाता है, जिसे लेकर ग्रामीण दहशत में हैं। ग्रामीणों का कहना है कि उक्त व्यक्ति के बारे में पुलिस को भी जानकारी दी गई है, लेकिन यह खुले में बड़े पैमाने पर गांजा बेचने का काम करता है और पुलिस अभी तक इसे गिरफ्तार नहीं की है।

किराना दुकानदार की पत्नी को बहला-फुसलाकर ले भागा
बाढ़। थाना क्षेत्र के दयाचक निवासी किराना दुकानदार विजय कुमार, पिता दिनेश प्रसाद ने बाढ़ थाना में लिखित शिकायत करते हुए बताया कि उसकी सोनी देवी के साथ 9 वर्ष पूर्व उसकी शादी हुई थी, जिससे एक 7 साल का बच्चा भी है। वहीं बगल के किराए के मकान में रहकर पढ़ाई करने वाला सूरज कुमार नामक एक युवक ने उसकी पत्नी को बहला-फुसलाकर घर में रखे नगदी और जेवरात लेकर फरार हो गया है। जिसे लेकर विजय ने थाना पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है। वहीं पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

About Post Author

You may have missed