शहीद पिंटू सिंह को भूलकर रैली में रमे रहे ‘नीकू-सुमो’ समेत सभी राजग के दिग्गज,कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष पहुंचे श्रद्धांजलि देने

पटना।आज राजधानी के गांधी मैदान में राजग द्वारा संकल्प रैली का आयोजन किया गया है।जिसमें खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी भाग ले रहे हैं। मगर इन सबके बीच आज बेगूसराय के लाल तथा कश्मीर में शहीद हुए जवान पिंटू सिंह की शहादत को भाजपा-जदयू-लोजपा वालों ने भुला दिया। एयरपोर्ट पर पहुंचे शहीद के शव को श्रद्धांजलि देने के लिए राजग खेमे के कोई भी नेता नहीं पहुंच सके। सभी रैली के आयोजन में व्यस्त रहें। सिर्फ बिहार प्रदेश कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डॉ मदन मोहन झा ने पटना एयरपोर्ट पर पहुंचकर बेगूसराय के लाल शहीद पिंटू सिंह को श्रद्धांजलि दिया। बेगूसराय के राटन पंचायत के बरगस ध्यानचक्की गांव के पिंटू कुमार सिंह का शव आज सुबह 8:00 बजे के करीब पटना एयरपोर्ट आया। उम्मीद की जा रही थी कि पुलवामा के शहीदों की तरह पिंटू सिंह के शव के अंतिम दर्शन और उनकी वीरता को नमन करने के लिए राजग के कुछ दिग्गज प्रतिनिधि रैली से समय निकाल कर जरुर पहुंचेंगे। मगर उम्मीदें धरी की धरी रह गई बिहार सरकार के तरफ से कोई भी राजनीतिक पद प्राप्त प्रतिनिधि शहीद के अंतिम दर्शन के लिए पटना एयरपोर्ट नहीं पहुंचा। शायद राजद नेताओं को यह महसूस हुआ होगा कि सहित के अंतिम दर्शन से ज्यादा आवश्यक कार्य प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत करना है।
जब विमान से बाहर निकाल शहीद पिंटू सिंह का शव अंतिम दर्शन को बाहर रखा गया तो वहां प्रशासन के अधिकारियों के अलावा बड़े नेताओं में सिर्फ बिहार प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष मदन मोहन झा ही उपस्थित थे। एयरपोर्ट पर शहीद पिंटू सिंह के शव को लेने बेगूसराय से उनके परिवार वाले भी आए हुए थे।सत्ताधारी गठबंधन की ओर से किसी बड़े नेता के नहीं आने से उन सबों को भी मायूस महसूस हुई।कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डॉ मदन मोहन झा ने शहीद के शव पर पुष्पांजलि कर नमन किया।

About Post Author

You may have missed