PATNA : 20 अक्टूबर को दिल्ली में होगी HAM की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक, लिए जा सकते हैं महत्वपूर्ण फैसले, 19 को नहीं लगेगा जनता दरबार

पटना। 20 अक्टूबर को दिल्ली में हम पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक आयोजित होगी। हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (से) के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. दानिश रिजवान ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी की अध्यक्षता में बुधवार को कांस्न्टीट्युशन क्लब (स्पीकर हॉल), नई दिल्ली में राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक होनी है। बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव व बिहार सरकार में मंत्री डॉ. संतोष कुमार सुमन, पार्टी के विधायक एवं अन्य राज्यों से कार्यकारिणी के सदस्य भाग लेंगे।
दानिश ने बताया कि श्री मांझी के द्वारा उक्त बैठक में पार्टी संगठन की मजबूती के साथ-साथ वर्तमान समय में आगे की रणनीति पर चर्चा होगी। पार्टी संगठन को लेकर बैठक में विभिन्न बिंदुओं पर चर्चा होगी और संगठनात्मक निर्णय भी उनके द्वारा लिए जा सकते हैं।
डॉ. दानिश ने आगे बताया कि उपरोक्त बैठक में उत्तर प्रदेश चुनावों को लेकर भी पार्टी बड़ा फैसला ले सकती है, साथ ही किसान आंदोलन के नाम पर दलित भाई की हत्या जैसे विषय पर भी चर्चा हो सकती है। जीतन राम मांझी गया से एवं मंत्री संतोष सुमन बैठक में शामिल होने के लिए मंगलवार को दिल्ली के लिए रवाना होंगे।
मांझी आवास पर 19 को नहीं लगेगा जनता दरबार
वहीं डॉ. दानिश रिजवान ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव व मंत्री डॉ. संतोष कुमार सुमन ने मंगलवार को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी के आवास पर हर मंगलवार को लगने वाली जनता दरबार को दिल्ली में पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी को ध्यान में रखकर स्थगित कर दिया है।

About Post Author

You may have missed