मुख्यमंत्री आवास के सामने आमरण अनशन-आत्मदाह करेंगे राजद विधायक सरोज यादव,कहा पुलिस नहीं कर रही है न्याय

पटना। बिहार में अपराधियों से भयभीत राजद विधायक सरोज यादव ने बिहार पुलिस के कार्यशैली से परेशान होकर मुख्‍यमंत्री आवास के सामने आमरण अनशन व आत्‍मदाह की चेतावनी दी है। विधायक के भोजपुर जिला स्थित बड़हरा के केशोपुर ग्राम स्थित निवास पर अपराधियों ने पहले फायरिंग की, फिर दो दिनों बाद फ़ोन कर के 10 लाख रुपये की रंगदारी मांगी।इतना ही नहीं रंगदारी ना देने पर परिवार सहित बम से उड़ा देने की धमकी भी दी। विधायक के मुताबिक पुलिस इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं कर रही है।

ज्ञातव्य हो कि विधायक के साथ इस तरह की घटनाएं पहले भी होती रहीं हैं। तीन साल पहले उनकी बहन की छेड़खानी का विरोध करने पर हत्‍या तक की जा चुकी है।

इस मामले में विधायक सरोज यादव ने कहा कि आवास पर फायरिंग तथा रंगदरी की मांग दोनों मामलों में एफआइआर दर्ज करने के बावजूद पुलिस निष्क्रिय पड़ी है। विधायक ने अपने साथ पहले भी हो चुकी घटनाओं का उल्लेख करते हुए बताया कि वे और उनका परिवार भय में हैं।

विधायक ने कहा कि भोजपुर पुलिस के साथ-साथ राज्‍य के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) भी केवल आश्वासन दे रहे हैं। आरोपितों की जानकारी होने के बाद भी पुलिस उन्हें गिरफ्तार नहीं कर रही है

उन्‍होंने कहा कि अगर घटना के आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं की गई तो वे 19 सितंबर को पटना में मुख्‍यमंत्री आवास के सामने आमरण अनशन पर बैठ जाएंगे। इसके बाद आत्मदाह कर लेंगे।

About Post Author

You may have missed