गोपालगंज : मां-बेटी की चाकू गोदकर हत्या, जानें क्या है मामला

गोपालगंज । जिले के जादोपुर थाने के चतुर बगहां गांव की मां-बेटी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। दोनों गांव के संजय साह की पत्नी रेखा देवी व उसकी छह माह की बेटी है। बेतिया पुलिस ने दोनों के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

घटना के संबंध में बताया गया है कि दो दिन पहले रेखा देवी अपने प्रेमी के साथ घर से भागकर बेतिया चली गई थी। इधर, रेखा गायब होने के बाद उसके पति संजय साह ने जादोपुर थाने में अपनी पत्नी के प्रेमी के खिलाफ अपहरण की एफआईआर कराई थी।

पुलिस अपहरण के मामले में एफआईआर करने के बाद मामले की जांच में जुटी हुई थी। इस बीच रविवार की शाम पुलिस को पता चला कि पश्चिम चंपारण जिले के खार-पखार रेलवे स्टेशन पर मां-बेटी का शव पड़ा हुआ है। इसके बाद पुलिस की टीम ने दोनों के शव को बरामद करने के बाद उसकी पहचान करने में जुट गई।

बाद में दोनों के शव का पहचान होने के बाद घटना की जानकारी जादोपुर थाने की पुलिस को दी गई। इसके बाद जादोपुर थाने की पुलिस ने शव की पहचान की। फिर चतुर बगहां गांव के संजय साह के परिजनों को घटना के बारे में जानकारी दी। इसके बाद परिजन शव लेने के लिए बेतिया रवाना हो गए।

About Post Author

You may have missed