सीएम नीतीश के कार्यों को जन-जन तक पहुंचाना ही संकल्प : रंजीत झा

पटना। प्रदेश जदयू अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा ने बीते 24 जून को अपनी नई टीम घोषित की। नवगठित कमेटी में युवा जदयू के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी रंजीत कुमार झा का कद बढ़ाकर उन्हें पार्टी के प्रदेश सचिव की नयी जिम्मेदारी सौंपी है। श्री झा इससे पूर्व में युवा जदयू के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी के रूप में संगठनिक कार्यों में अपनी सक्रियता बखूबी दिखा चुके हैं। उन्होंने समय-समय पर पार्टी की विचारधारा के अनुरूप कई मजबूत बयान देकर पार्टी के लिए स्टैंड लिया तथा सभी प्रकार के संगठनिक कार्यों में बढ़ चढ़कर भाग लेते रहे हैं।
पार्टी द्वारा नयी जिम्मेदारी मिलने पर रंजीत झा ने प्रदेश नेतृत्व तथा विशेष रूप से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, मंत्री अशोक चौधरी सहित पार्टी के सभी शीर्ष नेताओं को धन्यवाद देते हुए कहा कि उनका पूरा प्रयास रहेगा कि वो लगातार पार्टी के सिद्धांतों का ध्यान रखेंगे तथा शीर्ष नेतृत्व के मर्गदर्शन में पार्टी की तरफ से बिहार की जनता की सेवा में तत्पर रहेंगे।
इस मौके पर श्री झा ने दावा किया कि जदयू देश की पहली ऐसी पार्टी है, जिसने ऐतिहासिक कदम उठाते हुए प्रदेश कमिटी में पहली बार 33 प्रतिशत से अधिक महिलाओं को जगह दिया है। उन्होंने कहा कि नई कमेटी पार्टी की मजबूती और संगठन के विस्तार के लिए नए जोश और जूनून के साथ काम करेगी।

About Post Author

You may have missed