सीतामढ़ी : स्कॉर्पियो की ठोकर से मां-बेटे की मौत, बेटी की हालत गंभीर

सीतामढ़ी । सीतामढ़ी में सड़क हादसे में मां-बेटे की मौत हो गई, जबकि बेटी की हालत गंभीर बनी हुई है। गुरुवार की सुबह स्कॉर्पियो की ठोकर से पुपरी-सीतामढ़ी रोड के नगर थाना क्षेत्र स्थित चांदनी चौक पर स्कॉर्पियो की ठोकर से मां व उसके मासूम बेटे की जान चली गई।

मृतकों की पहचान भूपभैरो की महिला मुंद्रिका देवी और उसके पुत्र श्रवण कुमार के रुप में की गई है। महिला अपने बेटे और बेटी को लेकर डॉक्टर के पास जा रही थी। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया।

घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क को दो घंटे तक जाम रखा। बाद में मौके पर पहुंचकर डुमरा बीडीओ और नगर थाना पुलिस ने लोगों को शांत कराया। वहीं सड़क जाम हटवाया। भूपभैरो के खाप टोला निवासी भरत गिरी की 40 वर्षीया पत्नी मुंद्रिका देवी अपने चार वर्षीय बेटे श्रवण कुमार व बेटी को लेकर इलाज के लिए कांटा चौक जा रही थी। इसी दौरान बारातियों को लेकर तेज गति से सीतामढ़ी की ओर से आ रही स्कॉर्पियो ने ठोकर मार दी।

इससे वे लोग बुरी तरह जख्मी हो गए। मुंद्रिका देवी व उसके पुत्र की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं पुत्री गंभीर रूप से घायल हो गई। मौका पाकर स्कॉर्पियो पुपरी की ओर भाग निकला। घटना से आक्रोशित स्थानीय लोगों ने पुपरी-सीतामढ़ी पथ को जाम कर दिया। नगर थाना पुलिस व डुमरा बीडीओ ने घटनास्थल पर पहुंच कर लोगों को शांत कराया। कबीर अंत्येष्टि योजना के तहत 20000 रुपये तत्काल पीड़ितों को देकर सड़क जाम समाप्त करवाया।

About Post Author

You may have missed