December 6, 2022

मोदी और नीतीश सरकार के खिलाफ युवाओं में भारी गुस्सा है : अरुण यादव 

पटना: आज महानगर युवा राजद,पटना द्वारा राजद कार्यालय में महानगर अध्यक्ष विकास श्रीवास्तव के अध्यक्षता में बैठक हुई । बैठक में मुख्य अतिथि  के रूप में युवा राजद के प्रदेश प्रवक्ता सह महानगर युवा राजद के प्रभारी अरुण कुमार यादव उपस्थित थे।

बैठक में राज्य में बढ़ते अपराध,बलात्कार,बेरोजगारी,महंगाई,शैक्षणिक अराजकता,भ्रष्टाचार, और गुजरात में बिहारियों के ऊपर हमला के विरोध में केंद्र और राज्य सरकार के खिलाफ राज्यव्यापी महाधरना के तहत 25 अक्टूबर 2018 को गर्दनीबाग,पटना में आयोजित महाधरना की तैयारी और महानगर में वार्ड स्तर पर संगठन को  विस्तार कर धारदार बनाने पर विशेष चर्चा हुई ।

बैठक को संबोधित करते हुए युवा राजद के प्रदेश प्रवक्ता अरुण कुमार यादव ने केंद्र और राज्य सरकार पर प्रहार करते हुए कहा कि केंद्र और राज्य सरकार ने युवाओं को धोखा देने का काम किया है। युवाओं से किये गए एक भी वादे पूरे नही हुए है । मोदी और नीतीश सरकार के खिलाफ युवाओं में भारी आक्रोश व्याप्त है। भाजपा-जदयू की सरकार को सबक सिखाने के लिए युवाओं ने कमर कस लिया है ।आगामी चुनाव में दोनों सरकारों को उखाड़ फेख कर ही दम लेगी। मौके पर दर्जनों युवाओं ने राजद की सदस्य्ता ग्रहण किया।

बैठक में युवा राजद के जिला अध्यक्ष सतीश चंद्रवंसी,मो.शब्बर अली,रामकुमार,सौरभ रंजन,अशील जमाल,सुनील राम,के.के सिन्हा,अजय यादव,उमाकांत शर्मा,शिव कुमार,करन कुमार,मुकेश कुमार,नैयर कमल सहित दर्जनों युवा राजद नेता मौजूद थे।

About Post Author

You may have missed