BIHAR MLC चुनाव : सुबोध मंडल ने दाखिल किया पर्चा, कहा- एनडीए से अकूता गई है जनता

* 20 लोग बने प्रस्तावक
* पर्चा दाखिल करने के बाद कांग्रेस कार्यालय में हुआ सभा का आयोजन


मधुबनी। जानेमाने समाजसेवी और अखिल भारतीय कांग्रेस पार्टी के सदस्य सुबोध मंडल सोमवार को विधान परिषद सदस्य चुनाव के लिए नामांकन दाखिल किया। उनके प्रस्तावक प्रेम कुमार मंडल, जय प्रकाश मंडल सहित 20 बने। इस दौरान समाहरणालय में सैंकड़ों की संख्या में पहुंचे कार्यकर्ता नारे लगाते रहे। मौके पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और कुटुंबा विधायक राजेश राम भी मौजूद थे।


पर्चा दाखिल करने के बाद प्रेस प्रतिनिधियों से बात करते हुए सुबोध मंडल ने कहा कि पंचायत चुनाव में जीते प्रतिनिधियों के अपील पर ही वो चुनाव लड़ रहे हैं। ऐसे में जीत निश्चित होगी। समाहरणालय से निकलने के बाद जुलूस जिला कांग्रेस कार्यालय पहुंचा। यहां कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया। उन्होंने कार्यकर्ताओं का धन्यवाद करते हुए कहा कि एनडीए से जनता अकूता गई है। ऐसे में कांग्रेस की अब जिम्मेदारी बनती है कि वो जनता की आवाज बने। मैंने अपने जीवन में काफी संघर्ष देखे हैं। लेकिन ईमानदारी, जिम्मेदारी और नैतिकता का दामन नहीं छोड़ा। 600 से ज्यादा युवाओं को रोजगार मुहैया करा चुका हूं। उसमें 250 से ज्यादा मधुबनी जिला के हैं। एक-एक वार्ड पार्षद से मिलूंगा।
सभा को जिला कांग्रेस अध्यक्ष प्रो. शितलांजल झा , प्रेम कुमार मंडल आदि ने भी संबोधित किया। सभा में जयप्रकाश मंडल, राधेश्याम राय, दीपक कुमार, प्रमोद कुमार, पवन यादव, आनंद कुमार, शिवचंद्र मिश्रा, उमानाथ मंडल, अनुरंजन सिंह, सुजीत यादव आदि मौजूद थे।

About Post Author

You may have missed