मनोहर यादव सहित कई लोगों ने थामा राजद का दामन, तेजस्वी यादव ने दिलाई पार्टी की सदस्यता

पटना । जन अधिकारी पार्टी के नेता व पप्पू यादव के नजदीकी मनोहर कुमार यादव ने मंगलवार को राजद में शामिल हुए। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने राजद के मिलन समारोह में उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई।

मनोहर कुमार यादव के साथ सीता देवी, शीतल, चैतन्य, शशिकला समेत सैकड़ों लोगों ने पार्टी की सदस्यता ली। मिलन समारोह को संबोधित करते हुए नेता प्रतिपक्ष ने मनोहर कुमार यादव की जमकर सराहना की।

उन्होंने कहा कि मनोहर कुमार यादव व उनके साथ जुड़े सैकड़ों कार्यकर्ता पार्टी को और भी ज्यादा मजबूत करेंगे और लालू प्रसाद यादव की विधारचार को आगे बढ़ाएंगे। राजद के आगे काफी चुनौतियां हैं। इसका हम सभी को एक साथ मिलकर सामना करना है।

देश की सत्ता संभाल रहे लोग किसान, गरीब, युवा और मजदूरों के विरोधी हैं। तेजस्वी ने कहा कि मनोहर कुमार यादव काफी मेहनती हैं। चुनाव भी लड़ चुके हैं लेकिन आज ये सही जगह पर आए हैं।

हम सभी एक परिवार हैं। पार्टी की मजबूती के लिए हम सभी को साथ रहना होगा। बिहार में दो जगहों पर उपचुनाव होने वाला है, तारापुर व कुशेश्वरस्थान में। इन दोनों सीटों पर महागठबंधन के प्रत्याशियों की जीत होगी। बिहार में सरकार व विपक्ष में ज्यादा सीटों का अंतर नहीं है।

About Post Author

You may have missed