मंगलवार से शुरू होगा मांझी का जनता दरबार, जन समस्याओं का होगा समाधान : दानिश

पटना । हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा (से.) का 7 सितंबर हर (मंगलवार) को होने वाली हम पार्टी की ओर से आयोजित जनता दरबार की तैयारी को लेकर पार्टी के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव बिहार सरकार में लघु जल संसाधन व अनुसूचित जाति/जनजाति कल्याण मंत्री डॉ. संतोष कुमार इसकी पूर्व संध्या पर तैयारी की समीक्षा करेंगे।

हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी, पार्टी के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव बिहार सरकार में लघु जल संसाधन एवं अनुसूचित जाति/जनजाति कल्याण मंत्री डॉ. संतोष कुमार सुमन व प्रदेश अध्यक्ष बीएल वैश्यन्त्री के साथ पार्टी के विधायक डॉ. अनिल कुमार, ज्योति मांझी, प्रफुल्ल मांझी की मौजूदगी में होने वाली सात सितंबर से जनता दरबार में लोगों की फरियाद सुनेंगे ।

पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. दानिश रिजवान ने बताया कि सात सितंबर (मंगलवार) को 11 से दो बजे तक हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी के पटना आवास पर हम पार्टी की ओर से जनता दरबार का आयोजन किया गया है। इसकी तैयारी चल रही है।

प्रदेश अध्यक्ष बीएल वैश्यन्त्री ने जिला, प्रखंड, पंचायत स्तर तक 7 तारीख से होने वाली जनता दरबार को प्रचार और प्रसार करने के लिए पत्र पार्टी कार्यालय ने जिले को भेजी है।

मांझी के आवास पर लगने वाली जनता दरबार में लोगों की समस्याओं को सुना जाएगा, साथ ही उन समस्याओं का भी निदान की दिशा में पार्टी स्तर पर कारगर कदम उठाए जाएंगे।

डॉ. दानिश ने कहा कि हम जनता दरबार लगाकर आम लोगों की समस्याओं को दूर कराने का काम करेंगे। जब हम उनकी समस्याओं को पार्टी स्तर पर दूर करने लगेंगे, तो वह हम से जुड़ेंगे।

प्रदेश अध्यक्ष बीएल वैश्यन्त्री ने पार्टी नेताओं एवं कार्यकतार्ओं से कहा है कि आप सभी अपने अपने स्तर से आम लोगों को सात सितंबर से होने वाली जनता दरबार की जानकारी दें।

आम लोगों को यह विश्वास दिलाना होगा कि हम पार्टी उनकी पार्टी है जो उनकी समस्याओं को जनता दरबार लगाकर सुनती है और समस्याओं का निदान के लिए काम करती है।

जब तक हम लोगों की समस्याओं का निदान नहीं करते, तब तक हर मंगलवार को यह जनता दरबार चलता रहेगा। जिस दिन हम लोगों की समस्याओं का निदान कराने में सफल होंगे, तभी हमारी पार्टी का निर्माण का उद्देश्य पूरा होगा।

 

About Post Author

You may have missed