दिल्ली में छठ को लेकर शुरू हुई महाभारत, बीजेपी के मनोज तिवारी ने सीएम केजरीवाल किया बड़ा हमला

दिल्ली । भारत में कोरोना संक्रमण के बीच त्योहारों का सीजन शुरू हो चुका है। अभी भारत समेत पूरी दुनिया में शारदीय नवरात्र का पर्व मनाया जा रहा है इसके साथ साथ आगामी समय में बिहार का महापर्व कहे जाने वाले छठ पूजा की भी शुरुआत हो जाएगी। इसी कड़ी में देश की राजधानी दिल्ली से एक बड़ी खबर सामने आई है। बता दें कि दिल्ली सरकार ने आगामी छठ पूजा को सार्वजनिक रूप से गंगा घाटों पर मनाने पर प्रतिबंध लगा दिया है जिसको देखते हुए अब दिल्ली में सियासी महाभारत शुरू हो गई है। मिली जानकारी के अनुसार छठ पूजा को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर दिल्ली बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष और भोजपुरी अभिनेता मनोज तिवारी ने जोरदार हमला किया है।

दिल्ली सरकार ने कोरोना गाइडलाइन का हवाला देते हुए छठ पूजा के सार्वजनिक आयोजन पर रोक लगा दी हैं जिसको लेकर मनोज तिवारी ने सीएम केजरीवाल पर हमला करते हुए कहा हैं की दिल्ली में रहने वाले पूर्वांचल वासियों को छठ पूजा की इजाजत नहीं देना दिल्ली के लिए दुर्भाग्यपूर्ण है। इसके साथ ही बीजेपी सांसद ने दिल्ली सरकार पर हमला करते हुए कहा है कि जब लोग को भी के खतरे के बीच स्विमिंग पूल का आनंद ले सकते हैं तो श्रद्धालुओं के चंद घंटे पानी में खड़े रहने से कोरोना संक्रमण कैसे फैल सकता है।

इसके साथ ही केजरीवाल सरकार के फैसले पर सवाल खड़े करते हुए मनोज तिवारी ने कहा कि स्विमिंग पूल खोलने की इजाजत दे दी गई है लेकिन छठ पूजा पर रोक लगा दी गई है,  इस मामले को पूर्वांचल का समाज बर्दाश्त नहीं करेगा। केजरीवाल सरकार का फैसला बेहद हैरत भरा है। उन्होंने ने कहा की सार्वजनिक स्थल पर छठ पूजा कराई जाए या नहीं इसको लेकर सरकार को दिल्ली की जनता की राय जानी चाहिए लेकिन सरकार ये नहीं कर रही हैं। दरअसल, बीजेपी को ऐसा लगता है कि छठ के बहाने वह पूर्वांचल वोट बैंक को एकजुट कर सकती है। मनोज तिवारी इसी मुहिम में जुटे हुए हैं। उधर केजरीवाल सरकार ने छठ पूजा के सार्वजनिक आयोजन पर रोक लगा रखी है।

About Post Author

You may have missed