अपनी पार्टी RJD के खिलाफ हुए लालू के बड़े लाल, तारापुर से छात्र जनशक्ति परिषद पार्टी के लिए उतारा उम्मीदवार

बिहार। बिहार में किंग मेकर कहे जाने वाले लालू यादव की पार्टी में इन दिनों भारी बवाल मचा हुआ है। जहां एक ओर बिहार में होने वाले उपचुनाव के लिए लालू यादव ने कमर कस ली है। जानकारी यह है कि लालू यादव 20 अक्टूबर को पटना आ रहे हैं वहीं चुनाव के लिए जारी किए गए स्टार प्रचारकों की लिस्ट से लालू के बड़े लाल तेजप्रताप का नाम गायब होने के बाद तेज प्रताप यादव ने अपनी ही पार्टी आरजेडी के खिलाफ चुनावी मोर्चा खोल दिया है। दरसल, लालू के बड़े लाल तेज प्रताप यादव ने अपनी छात्र जनशक्ति परिषद पार्टी के समर्थन से तारापुर विधानसभा में अपना उम्मीदवार उतार दिया है। जिसके बाद सियासी गलियारों में हलचल तेज हो गई हैं।

नामांकन के आखिरी दिन असरगंज माछिडीह के रहने वाले RJD के पूर्व नेता और पहले कांग्रेस से तारापुर विधानसभा से चुनाव लड़ चुके संजय कुमार यादव ने निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में पर्चा भरा हैं। इसके साथ ही नामांकन करने के बाद निर्दलीय प्रत्याशी संजय कुमार यादव ने कहा कि मैं छात्र जनशक्ति परिषद का प्रमंडलीय पदाधिकारी हूं और  हमारे नेता तेज प्रताप के कहने पर ही मैंने अपना नामांकन किया हैं।

इसके साथ साथ संजय कुमार यादव ने कहा हैं की मैं निर्दलीय प्रत्याशी जरूर हूं, पर छात्र जनशक्ति परिषद की शक्ति और हमारे नेता तेजप्रताप यादव हमारे साथ हैं। साथ ही संजय कुमार यादव ने बताया कि छात्र जनशक्ति परिषद का ही मैं उम्मीदवार हूं। उन्होंने ने कहा की बिहार में अबतक हमारी पार्टी को मान्यता नहीं मिली है जिस कारण मैं अभी निर्दलीय उम्मीदवार हूं। आगे उन्होंने बताया कि हमारे चुनाव प्रचार के लिए तेज प्रताप यादव तारापुर आएंगे। जिसके बाद यह साफ़ हैं की लालू के बड़े लाल ने अपनी ही पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया हैं।

About Post Author

You may have missed