मधेपुरा में वकील को अपराधियों ने दिनदहाड़े मारी गोली

मधेपुरा । जिले के पुरैनी थाना क्षेत्र की नरदह पंचायत के वकील को उदाकिशुनगंज कोर्ट आने के समय सोमवार को दिनदहाड़े अपराधियों ने गोली मार दी।

वकील मो. अफाक आलम अपने घर से उदाकिशुनगंज के लिए निकले ही थे कि गांव से कुछ दूरी पर अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी। घायल अवस्था में उन्हें उदाकिशुनगंज अस्पताल लाया गया। प्राथमिक इलाज के बाद पूर्णिया रेफर कर दिया गया।

बता दें कि वे अपने नरदह पंचायत के पूर्व सरपंच भी थे। घटना की सूचना मिलने के बाद उनके परिजनों के साथ-साथ कई वकील भी अस्पताल देखने पहुंच गए। परिजनों ने बताया कि अमूमन वे इसी समय कोर्ट के कार्य से घर से निकलते थे।

इसी दौरान सोमवार की सुबह लगभग नौ बजे वे घर से निकले। घर से कुछ ही दूर निकलने के बाद घात लगाए अपराधियों ने एनएच-58 पर रहठा व पंचगछिया के बीच गोली मार दी। घटना के बाद अपराधी फरार हो गए। फिलहाल घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस जांच कर रही है।

एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि बाइक सवार हथियारबंद अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है। थानाध्यक्ष और उदाकिशुनगंज के डीएसपी मौके पर पहुंच मामले की छानबीन कर रहे हैं। अधिवक्ता के ठीक होने या परिजनों के बयान पर केस दर्ज किया जाएगा। जल्द ही मामले का खुलासा होगा।

About Post Author

You may have missed