राहुल के परिजन को देर से मिली हादसे की जानकारी, वह बोलकर गया था कि दोस्तों के साथ जा रहा है रजरप्पा

फुलवारी शरीफ । झारखंड में कार और बस में आमने-सामने हुई टक्कर में कार में लगी आग में जलकर फुलवारी के नोहसा के लालबाबू पासवान के बेटे राहुल की भी मौत हो गई।

राहुल के परिवार वालों को घटना की जानकारी देर से मिली तो रोना पीटना मच गया। बुधवार की देर रात नोहसा से राहुल के परिवार वाले झारखंड के रजरप्पा के लिए रवाना हो गए।

बुधवार को इस भीषण हादसे में पटना के फुलवारी शरीफ के रहने वाले पांच लोगों की मौत की खबर से लोग इस जानकारी के लिए बेचैन थे की पटना के किस क्षेत्र के रहने वालों के साथ ऐसा हादसा हुआ है। इसी बीच आलोक, मुन्ना, किशोर, गोलू के परिवार की पहचान उजागर हुई।

इस बीच कई घंटों तक कार सवार पांचवें युवक की पहचान नहीं हो पा रही थी। वहीं बुधवार की देर रात जब नोहसा में राहुल के परिजनों को यह सूचना मिली कि कार से दोस्तों के साथ रजरप्पा गए युवकों की दुर्घटना में मौत हो गई है तब राहल के परिजन भी बेचैन हो गए।

राहुल के परिजनों को पता था कि मंगलवार को राहुल, आलोक व अन्य दोस्तों के साथ रजरप्पा गया था। देर रात नोहसा के राहुल उम्र 25 साल के पिता लालबाबू पासवान अन्य परिचितों के साथ झारखंड के लिए रवाना हुए।

वहीं राहुल के घर में कोहराम मचा था। हालांकि परिजनों को किसी ने दुर्घटना में राहुल की मौत की खबर नहीं बताई थी।परिजनों को सिर्फ यह बताया गया कि राहुल के साथ हादसा हुआ है। नोहसा के लोगों ने बताया कि राहुल चार भाइयों में दूसरे नंबर पर था।

About Post Author

You may have missed