October 3, 2022

दिल्ली के सीएम केजरीवाल का बीजेपी पर हमला : ट्वीट कर बोले, गुजरात में आप की बढ़ती लोकप्रियता से बौखला रही है भाजपा

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने अपने गुजरात दौरे से पहले बीजेपी पर निशाना साधा है। केजरीवाल 6 और 7 अगस्त को दो दिनों के दौरे पर गुजरात दौरे पर जाएंगे और इस दौरान वहां जनसभा को संबोधित करेंगे। गुरुवार को केजरीवाल ने गुजरात सरकार पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया और दावा किया भाजपा आप की बढ़ती लोकप्रियता से बौखला गई है।

केजरीवाल ने ट्वीट कर केंद्र सरकार को घेरा, गुजरात चुनाव में जीत के लिए ठोकी ताल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए कहा, आप गुजरात में तेज़ी से बढ़ रही है। भाजपा बुरी तरह बौखलाई हुई है। क्या ये सच है कि आगामी विधान सभा चुनाव में भाजपा गुजरात में अमित शाह जी को CM चेहरा घोषित करने जा रही है। भूपेन्द्रभाई पटेल के काम से क्या भाजपा भी नाराज़ है। दरअसल इसी साल के अंत तक गुजरात विधानसभा चुनाव होने हैं और आम आदमी पार्टी ने विधानसभा चुनाव पूरी ताकत से लड़ने की तैयारी कर ली है। पिछले एक महीने में कई बार केजरीवाल गुजरात का दौरा कर चुके हैं। 6-7 अगस्त को करेंगे गुजरात दौरा अरविंद केजरीवाल एक बार फिर दो दिवसीय गुजरात दौरे पर आ रहे हैं जिसके तहत 6 अगस्त को टाउनहाल में जामनगर के व्यापारियों को संबोधित करेंगे और सात अगस्त को छोटा उदयपुर में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। इस दौरान अरविंद केजरीवाल कई बड़े ऐलान कर सकते हैं।

अब तक गुजरात चुनाव के लिए कर चुकी है 10 कैंडिडेट घोषि

जानकारी के अनुसार, आम आदमी पार्टी ने आगामी गुजरात विधानसभा चुनावों के मद्देनजर 10 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की है जिसमें उसने आदिवासी, पिछड़ा वर्ग और अनुसूचित जाति के उम्मीदवारों को शामिल करने का दावा किया है। भारतीय जनता पार्टी शासित गुजरात में विधानसभा चुनावों के मद्देनजर उम्मीदवारों की सूची सबसे पहले आप ने जारी की है। गुजरात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह का गृह राज्य भी है।

About Post Author

You may have missed