मधुबनी नरसंहार मामले में हत्यारों को मिले फांसी, नहीं तो घेरेंगे पटना : करणी सेना

* मंत्री विनोद नारायण झा की भूमिका की हो जांच
* करणी सेना पीड़ित बच्चों को गोद लेकर करेगी शिक्षा, विवाह से रोजगार तक का इंतजाम


पटना। मधुबनी नरसंहार के पीड़ित परिवार के बच्चों को श्री राजपूत करणी सेना ने गोद लेकर उनकी शिक्षा, विवाह से लेकर रोजगार तक की जिम्मेवारी ली, साथ ही सरकार से इस घटना में पीड़ित परिवार को आर्थिक मदद के साथ न्याय दिलाने की भी मांग की है और कहा है कि मधुबनी हत्याकांड के अपराधियों को फांसी नहीं दी गई, तो करणी सेना पटना को घेरने सड़क पर भी उतरेगी। इसके अलावा पीड़ित परिवार के हवाले से करणी सेना बिहार सरकार के मंत्री विनोद नारायण झा की भूमिका की भी जांच की मांग सरकार से की। उक्त बातें शनिवार को मधुबनी नरसंहार मामले में आक्रोश यात्रा के पूरी करने के बाद पटना के एक होटल में आयोजित संवाददाता सम्मेलन के दौरान श्री राजपूत करणी सेना के संस्थापक लोकेंद्र सिंह कालवी, राष्ट्रीय अध्यक्ष महिपाल सिंह मकराना और बिहार प्रदेश अध्यक्ष बी के सिंह ने कही।
श्री कालवी ने कहा कि हम मधुबनी की घटना से पीड़ा में हैं। इस घटना में पीड़ितों के लिए सरकार से आर्थिक, शैक्षणिक, सुरक्षा और प्रशासनिक मदद चाहते हैं। सरकार अगर ये भी देने में सक्षम नहीं है तो करणी सेना ये सब करने को तैयार है। फिलहाल हमने पीड़ित क्षत्रिय परिवार के बच्चों को गोद ले लिया। हमारे लिए अच्छी बात ये है कि इस घटना में सरकार को छोड़ कर सभी दलों के लोगों ने मधुबनी जाने का काम किया है। लेकिन कुछ ऐसे भी लोग हैं, जो इसे जातीय रंग देकर अपना उल्लू साधना चाहते हैं। ऐसे लोग सत्ता और विपक्ष दोनों में हैं। हम दो दिन बाद ऐसे लोगों को भी बेनकाब करेंगे।
वहीं श्री मकराना ने कहा कि हमारी मांग है कि अपराधी की जल्द से जल्द फांसी की सजा मिले, वरना करणी सेना पटना को घेरेगी। मकराना ने कल की घटना को लेकर कहा कि करणी सेना लुकाछिपी का खेल नहीं खेलती, यह हमें बदनाम करने की साजिश है। उन्होंने पूछा कि क्या इस देश में क्षत्रिय समाज के लोगों को समानता से जीने का अधिकार नहीं है। जब हम किसी जाति विशेष पर को बयानबाजी नहीं करते तो हर बार हमें ही निशाना क्यों बनाया जाता है।
बिहार प्रदेश अध्यक्ष बीके सिंह ने कहा कि इस दिल दहला देने वाली घटना में जो एक व्यक्ति इलाजरत है, उसे सरकार एयरलिफ्ट कर दिल्ली ले जाये, ताकि उसके प्राणों की रक्षा हो सके और सरकार को पूर्व मंत्री व स्थानीय विधायक विनोद नारायण झा के कॉल की जांच कर स्थिति स्पष्ट करनी चाहिए।

About Post Author

You may have missed