JDU राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने तेजस्वी यादव पर किया बड़ा हमला, रोजगार के मुद्दे पर कहीं बड़ी बात

पटना, बिहार। राजधानी पटना में दो बड़े कार्यक्रम का आयोजन हो रहा है, जिसमें एक कार्यक्रम बिहार में मुख्यमंत्री के कार्यकाल का 15 वर्ष पूरा होने की ख़ुशी में आयोजित किया गया है। इस पार्टी में जदयू के कार्यकर्ता, सीएम नीतीश के समर्थक और कई अन्य लोग मौजूद हुए। इसी कड़ी में जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने लालू-राबड़ी के शासनकाल को मुद्दा बनाया। एक तरफ जहां उन्होंने लालू यादव की विफलता को दर्शाया तो वहीं दूसरी ओर उन्होंने सीएम नीतीश की उपलब्धियां गिनाई।

जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने कहा कि 16 साल पहले बिहार जब नीतीश कुमार के हाथ में आया था तो लालू-राबड़ी के शासनकाल में इसका कबाड़ा कर दिया था। बर्बाद बिहार अपने हाथों में पाने के बावजूद नीतीश कुमार ने बेहद धैर्य से काम लिया। नीतीश कुमार ने हर क्षेत्र में एक-एक कर काम किया और अब 15 सालों में बिहार काफी परिवर्तित हो चूका है।

तेजस्वी यादव पर हमला करते हुए ललन सिंह ने कहा कि तेजस्वी यादव द्वारा रोजगार का मुद्दा उठाया जाता है। उनको बताना चाहिए कि लालू और राबड़ी के कार्यकाल में बिहार में रोज़गार की क्या स्थिति थी। उन्होंने तेजस्वी यादव को इसकी जानकारी भी देने की बात कह दी। ललन सिंह ने यह भी कहा कि लौ यादव की बातों का कोई अर्थ नहीं है। वो कुछ भी बोलते हैं।

About Post Author

You may have missed