कोरोना के बढ़ते केसों को देख राजद व भाजपा के बाद जदयू कार्यालय 20 अप्रैल तक बंद

पटना । कोरोना के बढ़ते रफ्तार को देखते हुई कई राजनीतिक पार्टियों के कार्यालयों में गतिविधियां कम होने लगी हैं। राजद कार्यालय में पहले से ताला लग चुका है। भाजपा के कार्यालय में भी सीमित लोगों को ही जाने की अनुमति मिली है। वहीं जदयू कार्यालय में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह की बैठक चल रही थी।उनका मिशन संगठन लगातार जारी था। पर कोविड की वजह से उनके अभियान पर भी ब्रेक लग गया है।

कोरोना के बढ़ते केसों को देखते हुए जदयू के प्रदेश कार्यालय को बंद करने का एलान किया गया है। पार्टी सूत्रों की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक पटना के वीरचंद पटेल स्थित जदयू के प्रदेश कार्यालय को 20 अप्रैल तक बंद कर दिया गया है।

आपको बता दें कि 10 अप्रैल को ही आरजेडी ने अपने दफ्तर को बंद करने का निर्णय ले लिया था। बिहार व पटना में राष्ट्रीय जनता दल ने अनिश्चित काल के लिए प्रदेश कार्यालय को बंद कर दिया है। आरजेडी के प्रवक्ता शक्ति यादव ने कहा कि कोरोना की भयावह स्थिति को देखते हुए पार्टी के प्रदेश कार्यालय को अनिश्चित काल के लिए बंद कर दिया गया है। पार्टी नेतृत्व के इस बड़े फैसले के बाद राज्य कार्यालय में आम कार्यकतार्ओं और नेताओं के प्रवेश पर रोक लगा दी गई है। राजद प्रवक्ता ने कहा कि “कोरोना वायरस जैसी भयवाह बीमारी मानव जाति पर संकट है।

About Post Author

You may have missed