PATNA : JDU नेता के मौसेरे भाई को अपराधियों ने गोलियों से छलनी कर उतारा मौत के घाट

* छाती, पेट और पैर में लगी गोली, देर शाम पटना एम्स में इलाज के दौरान तोड़ा दम
* अज्ञात अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज


फुलवारी शरीफ, (अजीत)। राजधानी पटना के फुलवारी शरीफ में लगातार दूसरे दिन हत्या की वारदात से सनसनी मचा हुआ है। कानून व्यवस्था पर सवाल उठने लगे हैं। फुलवारी शरीफ थाना अंतर्गत बभनपुरा धुपार चक में सोमवार की सुबह बाइक सवार अपराधियों ने जदयू नेता नूतन सिंह के मौसेरे भाई सुरेश सिंह उर्फ सेठ जी को गोलियों से छलनी कर दिया था। अपराधियों की तीन गोली पेट, पैर और सर में लगी। जिनका इलाज के दौरान देर शाम पटना एम्स में मौत हो गई। उसके बाद धुपार चक बभनपुरा इलाके में तनाव का माहौल बना हुआ है। वहीं मृतक के घर सेठ जी की मौत की सूचना मिलते ही परिवार वालों में रोना पीटना मच गया। मृतक के पिता बसंत सिंह, मां, पत्नी व दो बेटों समेत पूरे परिवार का रो रोकर बुरा हाल है। हत्या की वारदात से लोगों में आक्रोश व्याप्त है।


मृतक के परिजनों और गांव वालों का कहना है कि पुलिस पूरे मामले में शुरू से लापरवाही बरत रही है। पटना के रुकनपुरा स्थित विजय नगर में रहने वाले जदयू नेता नूतन सिंह के ऊपर दो दो बार जानलेवा हमला हुआ। उस मामले में पुलिस कुछ खास सफलता हासिल नहीं कर पाई। इसका नतीजा है कि उस घटना में गवाह रहे सुरेश सिंह को मौत के घाट उतार दिया गया। वहीं मौके पर सिटी एसपी राजेश कुमार, एडिशनल एसपी मनीष कुमार सिन्हा, फुलवारी थानाध्यक्ष एकरार अहमद, जानीपुर थानाध्यक्ष उत्तम कुमार लाल पहुंचकर तहकीकात में जुट गए हैं। पुलिस ने मौका ए वारदात से हत्या में प्रयुक्त पिस्टल खोखा भी बरामद किया है। फिलहाल मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। पुलिस अज्ञात अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है।
पुलिस के मुताबिक यह पूरा विवाद जमीन विवाद से जुड़ा हुआ है। कुछ दिन पूर्व भी नूतन सिंह पर गोनपुरा में ही जानलेवा हमला हुआ था, जिसमें अपराधियों ने उनकी स्कॉर्पियो को घेरकर दर्जनों राउंड गोलियां चलाई थी। हालांकि नूतन सिंह उस वक्त बाल-बाल बच गए थे। उस घटना में मौसेरे भाई सुरेश सिंह उर्फ सेठ जी गवाह थे। अपराधियों ने सुरेश सिंह को गवाही से रोकने के लिए उनकी हत्या कर दी। एसएचओ फुलवारी एकरार अहमद ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है। इसके अलावा अपराधियों का पता लगाने के लिए हर पहलू पर तहकीकात की जा रही है।
ग्रामीणों ने बताया धुपार चक निवासी 50 वर्षीय सुरेश सिंह और सेठ जी बभनपुरा रोड से गुजर रहे थे, तभी एक बाइक सवार दो अपराधी पहुंचे और उन्हें घेर लिया। अपराधियों को देख सेठ जी खेत की तरफ जान बचाकर भागे लेकिन खदेड़ कर ताबड़तोड़ तीन गोलियां शरीर में उतार कर अपराधी मुरादपुर होकर सोन नहर हाइवे पकड़ लिए और फरार हो गए। घटना के बाद मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने किसी तरह घायल अवस्था में उठाकर एम्स में भर्ती कराया। जहां देर शाम इलाज के दौरान पटना एम्स में सेठ जी की मौत हो गई।

About Post Author

You may have missed