विपक्ष सिर्फ जनता को बरगलाना जानती है: मल्लिक

पटना। जदयू के वरिष्ठ नेता सुमन कुमार मल्लिक ने कहा है कि विपक्षी दलों का धर्म सिर्फ जनता को बहला फुसलाकर सत्ता पाना ही रह गया है। उन्होंने कहा कि विपक्षी दलों के नेता ना पहले कभी जनता की सेवा को अपना धर्म माना था, ना ही अब मान रहे हैं। श्री मल्लिक ने कहा कि विपक्षी दलों के नेताओं ने सिर्फ जनता को बरगला कर सत्ता पायी थी, जिसका नतीजा हम लोग देख चुके है।
श्री मल्लिक ने कहा कि जब से बिहार में नीतीश कुमार मुख्यमंत्री बने हैं तब से वे जनता की सेवा को ही अपना धर्म मान लिए है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार न विकास के रास्ते बिहार की सूरत बदल दी है। उन्होंने कहा की मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सरकार बनने के बाद से बिहार में अभूतपूर्व तरक्की हुई है। श्री मल्लिक ने कहा कि जिस तरह नीतीश कुमार के कार्यकाल में जो प्रगति बिहार में हो रही है, वहीं प्रगति प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार पूरे देशभर में कर रही है।
श्री मल्लिक ने आगे कहा कि बिहार की जनता को डबल इंजन सरकार का पूरा लाभ मिल रहा है। उन्होंने कहा कि नीतीश सरकार ने जनता की हर परीक्षा में सफलता प्राप्त की है और जनता की भलाई के लिए हर काम किये है। श्री मल्लिक ने कहा कि नीतीश सरकार ने बिहार के हर क्षेत्र में विकास किया है। जिसे सूबे बिहार की जनता भी जानती और मानती है।

About Post Author

You may have missed