मणिपुर में महिलाओं के साथ हुए दुर्व्यवहार को लेकर पटना में युवा JDU का प्रदर्शन, आयकर चौराहा पर किया गया PM व गृहमंत्री का पुतला दहन

पटना। मणिपुर में महिलाओं के साथ हुए दुर्व्यवहार को लेकर पटना में जदयू के युवा कार्यकर्ताओं द्वारा राजधानी पटना के विमेंस कॉलेज से आयकर चौराहा तक मार्च निकाला गया। बता दे की जदयू के प्रदेश सचिव दिव्यांशु भारद्वाज के नेतृत्व में सैकड़ों युवा कार्यकर्ताओं के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह का पुतला दहन पटना के आयकर चौराहे पर किया गया।
प्रधानमंत्री को देना चाहिए त्यागपत्र : दिव्यांशु भारद्वाज
वही इस आंदोलन का नेतृत्व कर रहे JDU प्रदेश सचिव दिव्यांशु भारद्वाज ने भाजपा व केंद्र सरकार पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा की मणिपुर में तालिबान जैसे हालात बना दिए गए है। केंद्र व राज्य की सरकार सिर्फ तमशदीन बन के रह गई है। देश के प्रधानमंत्री बस विदेशों में जा कर रूस यूक्रेन के युद्ध खत्म करने का बात करते हैं। वहीं दूसरी तरफ उनके अपने ही देश का एक प्रांत पिछले 2 महीने से जल रहा हैं, तब आज जाकर उनकी नींद खुली है। वही इस घटना से ये एकदम साफ हो गया है की प्रधानमंत्री से देश नहीं संभाल रहा है उन्हे तुरंत त्यागपत्र देना चाहिए।
महिला के साथ दुष्कर्म का वीडियो दिखा रहा केंद्र सरकार की विफलता
वही इस मामले को लेकर युवा कार्यकर्ता विकाश कुमार ने कहा की सोशल मीडिया पर मणिपुर के संवेदनशील वीडियो वायरल होने के बाद आज पूरा देश में आक्रोश एवं गुस्से का माहोल है। मणिपुर से लगातार हिंसा की खबरें आ रही है। वहीं कल जिस तरीके से मणिपुर से महिला के साथ दुष्कर्म का वीडियो सामने आया हैं, यह केंद्र सरकार की नाकामी को दिखा रहा है। अगर ऐसी घटना देश में हो रही है तो हमारी भी मां-बहन इस देश में सुरक्षित नहीं है। वहीं इस मौके पर विकी मेहता, नयन पटेल, पुरुषोत्तम सिंह, ऋषभ परमार, रणविजय चौहान, आनंद सिंह, शुभम तिवारी, विकास मिश्रा, राहुल सिन्हा, प्रकाश कुमार, शिवा जाधव, लखींद्र पासवान, पार्थसारथी हसन, जहांगीर महताब खान, प्रकाश कुमार, सत्यम कुमार, निशांत कुमार, आदित्य कुमार, भविष्य कुमार, गोलू कुमार, सहित सैकड़ों युवा उपस्थित रहे।

About Post Author

You may have missed