अररिया : पति पत्नी के विवाद मे मासूम की गई जान, 24 दिन की बच्ची का पिता ने गला दबकर की हत्या, हत्यारा पिता घर छोड़कर फरार

अररिया। बिहार के अररिया जिलें में एक पिता ने अपनी 24 दिन की बच्ची को पहले उठाकर जमीन पर पटका। इसके बाद गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। बता दे की उसका अपनी पत्नी से मायके जाने को लेकर विवाद हुआ था। मां और नानी बच्ची को लेकर अस्पताल गई थीं। ऑटो से पिता बच्चे को लेकर भाग गया और घर में ले जाकर उसे मौत के घाट उतार दिया। वही यह मामला बेलवा घाट टोला का है। बता दे की मंगलवार को पिता ने बच्ची की हत्या की है। वही इस घटना के बाद इसकी सूचना नगर थाना पुलिस को दी गई। जिसके बाद टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने सबसे पहले शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई है। बताते चले की बच्ची बीमार थी। जिसके कारण इकरा खातून की मां और नानी उसका इलाज करवाने के लिए अस्पताल ले जा रहे थे। इसी दौरान आरोपी पति शाहनवाज अस्पताल में अचानक पहुंच गया और बच्चे को नानी से छीनकर घर पर ले जाकर पहले दीवार पर पटक दिया। फिर हत्या कर दी।

वही परिजनों ने बताया कि पत्नी इकरा का शाहनवाज से मायके जाने को लेकर विवाद हुआ था। शाहनवाज चाहता था कि उसकी पत्नी बच्ची को लेकर मायके बैरगाछी ओपी अंतर्गत मैनापुर ईदगाह टोला से लेकर बेलवा घाट टोला आ जाए। वही इस घटना के बाद हत्यारा पिता मौके से घर छोड़कर फरार हो गया। वही SDPO पुष्कर कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि पति-पत्नी के बीच मे हुए विवाद में आरोपी पिता ने अपने 24 दिनों के बच्ची की हत्या कर दी। वही उन्होंने कहा कि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है और आरोपी पिता पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। वही इस घटना के जांच के बाद आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा। वही बताया जाता है कि दोनों की शादी 4 साल पहले हुई थी। एक बच्चा पहले से है यह दूसरा बच्चा है।

About Post Author

You may have missed