दरभंगा : दहेज के लिए पति ने उठाया ने कदम, पहले पत्नी को मोबाइल पर दिया तीन तलाक फिर सास ने मारपीट कर घर से निकाला

घनश्यामपुर(दरभंगा)। थाना क्षेत्र के बसौली गांव में गुरुवार को दहेज के लिए नवविवाहिता गर्भवती बहू को मोबाइल से तीन तलाक देकर मारपीट कर घर से बाहर निकाल दिया।

बता दें कि पाली गांव के मो. अख्तर ने 18 अगस्त 2020 को अपनी बेटी जहांनूर की शादी बसौली के मो. मिठू के बेटे मो. फूलहसन से की थी।

बता दें कि मो. अख्तर ने गांव की कीमती दो कट्ठा जमीन बेचकर समधी को दो लाख रुपये नकद शादी में खर्च करने के लिए दिए थे। जहांनूर को पांच तोला सोना, आधा किलो चांदी के गहने के साथ टीवी, फ्रिज, पलंग, सोफा सेट आदि देकर ससुराल विदा किया था।

शादी के कुछ दिनों बाद ही पति, ससुर व सास जमीला खातून जहांनूर से अपने पिता से एक बाइक दिलाने की मांग की। उसने जब कहा कि मेरे पिता बेहद गरीब हैं और उनके लिए बाइक की मांग पूरी करना संभव नहीं है तो ससुराल वाले उसे प्रताड़ित करने लगे।

इसी बीच पति व ससुर मुंबई चले गए। घर में सास उसके साथ मारपीट करने लगी। पांच जुलाई की शाम को पति ने मोबाइल पर पहले गाली-गलौज की, इसके बाद मोबाइल पर ही अपनी गर्भवती पत्नी को तीन तलाक दे दिया।

छह जुलाई की सुबह ससुराल वालों ने बहू के साथ मारपीट कर सभी जेवरात छीन लिए व उसे घर से बाहर निकाल दिया। इस संबंध में पीड़िता ने गुरुवार को घनश्यामपुर थाने में आवेदन दिया है। थानाध्यक्ष आशुतोष कुमार झा ने कहा कि आवेदन में ओवरराइटिंग है। उसे बदलकर फिर से आवेदन देने को कहा गया है।

 

About Post Author

You may have missed