नालंदा : पत्नी के साथ छेड़खानी का विरोध करने पर पति की गोली मारकर हत्या

नालंदा । दीपनगर थाना क्षेत्र के गोड़धोबा गांव में पत्नी के साथ छेड़खानी का विरोध करने पर अपराधियों ने पति की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक गोड़ धोबा गांव के किशोर यादव का 42 साल का बेटा अनुज यादव उर्फ कैलू है।

हत्या का आरोप चचेरे भाई के बेटे युगल यादव के बेटे प्रमोद यादव पर लगाया गया है। पत्नी बबीता देवी ने बताया कि जब वह घर में अकेली थी तो घर में घुसकर प्रमोद यादव ने उसके साथ छेड़खानी की। पति जब घर पर लौट कर आया तो बबीता देवी ने अपनी आपबीती सुनाई जिसके बाद माहौल तनाव में बदल गया।

पति ने जब छेड़खानी का विरोध किया तो प्रमोद यादव व उसके रिश्तेदारों ने मिलकर अनुज यादव के घर के बाहर फायरिंग करते हुए उसके सीने में गोली मार दी जिससे अनुज यादव की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद सभी फरार हो गए।

इधर, हत्या की सूचना मिलते ही दीपनगर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। थानाध्यक्ष मोहम्मद मुश्ताक ने बताया कि मृतक की पत्नी के साथ छेड़खानी हुई थी।

उसी का विरोध करने पर अनुज यादव प्रमोद यादव के घर पर विरोध दर्ज करने के लिए गया हुआ था। इसी से गुस्सा कर प्रमोद यादव ने अपने रिश्तेदार को बुलाकर फायरिंग कर दी जिससे अनुज यादव की गोली लगने से मौत हो गई।

About Post Author