कटिहार में दहेज के लिए पति ने पत्नी को भेजा मायका, पीड़िता 3 महीने के बच्चे को लेकर मांग रही न्याय, पति घर में ताला लगाकर फरार

कटिहार। बिहार के कटिहार में अपने पति से हक और न्याय की आस में फारबिसगंज की आरती ससुराल में घर के दरवाजे पर अपने 3 महीने के बच्चे के साथ लोगों से न्याय की गुहार लगा रही है। बता दे की आरती की शादी बीते वर्ष 2021 में कटिहार के रहने वाले किशन अग्रवाल से हुई थी। परन्तु शादी के कुछ दिनों बाद से किशन अपनी पत्नी को दहेज के लिए प्रताड़ित किया करता था। वही समय बीतने के साथ साथ आरती को एक बच्चा भी हुआ। वह इस उम्मीद में सब कुछ सहती आरती ने सोचा की वक्त के साथ उसके कड़वे रिश्ते में मिठास आयेगी लेकिन रिश्ते में कड़वाहट बनी रही।

वही आरती को उसके पति ने कुछ महीने पहले उसके मायके फरबिशगंज भेज दिया लेकिन जब आरती का पति उसे लेने नही आया। तब आरती फारबिसगंज से कटिहार के बनिया टोला स्थित अपने ससुराल पहुंची लेकिन उसके ससुरलवाले और उसका पति घर में ताला लगाकर फरार हो गए। वही बता दे की जब मोहल्ले वालों को पता चला तो सभी ने उसे कानूनी तरीके से हक लेने की सलाह दी। वही बीते 24 घंटे से अपने पति से मिलने की आस में अपने 3 माह के बच्चे के साथ आरती अब तक ससुराल के दरवाजे पर ही बैठी है और अब न्याय के लिए पुलिस को आवेदन देने की बात कह रही है।

About Post Author

You may have missed