PATNA : चुनावी रंजिश में दो पक्षों के बीच जमकर गोलीबारी, दो घायल, कैंप कर रही पुलिस

  • मुखिया प्रत्याशी के पति द्वारा पैसे बांटने को लेकर शुरू हुआ विवाद

मनेर। पटना के मनेर थाना अंतर्गत खासपुर पंचायत में शुक्रवार की देर रात चुनावी रंजिश में दो प्रत्याशियों के बीच जमकर गोलीबारी की घटना हुई। इस मारपीट में दो लोग बुरी तरह घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है। स्थिति की गंभीरता को देखते हुए खासपुर पंचायत में देर रात से भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है। वहीं सूचना पाकर दानापुर एसपी सैयद इमरान मसूद पुलिस टीम के साथ खुद मामले की जांच करने पहुंचे।
ग्रामीणों ने बताया कि खासपुर पंचायत में एक पक्ष के मुखिया प्रत्याशी पिंकी यादव के पति हिमांशु यादव, भूषण यादव और दूसरे पक्ष के बुधनाथ यादव के बीच शुक्रवार की देर रात पंचायत में पैसा बांटने को लेकर विवाद शुरू हुआ। धीरे-धीरे विवाद इतना बढ़ गया कि मारपीट शुरू हो गई। इसके बाद दोनों पक्षों की ओर से लोग बंदूक निकाल गोलियां चलाने लगे। गांव के लोगों ने बताया, दोनों पक्षों के तरफ से कई राउंड गोलियां चली है। इस घटना में दो लोग घायल हो गए हैं। घायलों की पहचान बुधनाथ यादव के भाई रंजीत कुमार और अभय कुमार के रूप में हुई। दोनों घायलों को इलाज के लिए पटना के पीएमसीएच भेज दिया गया है। वहीं ग्रामीणों ने इसकी सूचना मनेर थाने को दी। सूचना मिलते ही मनेर थाना के प्रभारी सहित दानापुर एसपी दल बल के साथ खासपुर गांव पहुंचे।
थाना प्रभारी ने बताया कि भूषण यादव एवं बुधनाथ यादव के बीच चुनावी रंजिश को लेकर गोलीबारी की सूचना मिली है। उन्होंने बताया कि इस मामले में भूषण, रंजन, मुन्ना, विजय एवं मुंदर का नाम प्रकाश में आया है लेकिन फिलहाल अभी तक किसी पक्ष की तरफ से थाना में इस मामले की लिखित शिकायत नहीं की गई है।

About Post Author

You may have missed