सड़क दुर्घटना : बेगूसराय में तेज रफ्तार बस ने मोटरसाइकिल में मारी जोरदार टक्कर, मौके पर बाइक सवार की गई जान, दूसरा गंभीर रूप से घायल

बेगूसराय। बिहार के बेगूसराय जिलें में तेज रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस क्रम में एक बार फिर तेज रफ्तार बस ने एक मोटरसाइकिल में सीधे टक्कर मार दिया। जिससे एक मोटरसाइकिल सवार युवक की मौत हो गई। जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। बता दे की पूरी घटना बखरी थाना क्षेत्र के डरहा पुल के समीप की है। बताते चलें कि गुरुवार की शाम बखरी खगड़िया मुख्य पथ के डरहा पुल के समीप सड़क दुर्घटना में एक बाइक सवार युवक की मौत हो गई है। जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल है। वही इस घटना में मृतक की पहचान बखरी थाना क्षेत्र के परिहारा गांव निवासी महेन्द्र गोंड का 25 वर्षीय पुत्र इंदल कुमार के रूप में हुई है। वहीं जख्मी युवक नरेश सहनी का पुत्र 27 वर्षीय शशि सहनी बताया गया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक घटना के समय दोनों युवक पल्सर बाइक परिहारा से बखरी जा रहे थे। उसी समय एक बस बखरी से खगङिया जा रही थी।

वही यह घटनास्थल पर तीखे मोङ के कारण बाइक और बस में जोरदार टक्कर हो गई। जिसमें बाइक सवार युवक कई फीट उपर उछलकर बस के सामने शीशे से टकराया। जिससे उसके सिर में गंभीर चोट आई और घटनास्थल पर ही इंदल की मौत हो गई। जबकि शशि गंभीर रूप से जख्मी हो गया। उसका इलाज स्थानीय एक निजी क्लिनिक में किया जा रहा है। बस को पुलिस ने अपने कब्जे में लेते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने की प्रक्रिया में जुट गई है। फिलहाल इस घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है।

About Post Author

You may have missed