पटना में बढ़ी हर्ष फायरिंग की घटना : पालीगंज में गोली लगने से दूल्हे का भाई हुआ गंभीर रूप से घायल, भर्ती

पालीगंज। बुधवार की रात पटना के पालीगंज अनुमंडल के सिंगोड़ी थाना क्षेत्र अंतर्गत मुरारचक गांव में शादी समारोह के दौरान हुई हर्ष फायरिंग में दूल्हे के भाई को गोली लग गई। गोली लगते ही युवक सड़क पर गिर पड़ा, वहां मौजूद लोगों ने गंभीर अवस्था में युवक को उठाकर इलाज के लिए पालीगंज अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से डॉक्टरों ने प्राथमिक इलाज के बाद बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच भेज दिया है। बता दें हाल के दिनों में पटना में हर्ष फायरिंग की घटनाओं में वृद्धि हुई है।पिछले दिनों दानापुर में एक शादी समारोह में हर्ष फायरिंग में जयमाला के दौरान वार्ड पार्षद की पत्नी की दो गोली लगने से इलाज के दौरान मौत हो गई थी। वहीं मनेर में भी हर्ष फायरिंग में गोली लगने से एक युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया था।
मिली जानकारी के अनुसार बीती बुधवार की रात सिगोड़ी थाना क्षेत्र के मुरारचक गांव निवासी अशोक सिंह के यहां उनकी बेटी की शादी को लेकर बारात सलेमपुर चांदी भोजपुर से आई हुई थी। जयमंगल सिंह के बड़े पुत्र की शादी शादी की रश्म अदा हो रही थी। इसी बीच किसी ने शादी समारोह में जयमाला होने के बाद हर्ष उल्लास में फायरिंग किया। फायरिंग के दौरान चली गोली बगल में खड़े दूल्हे के भाई के सिर में लग गई। गोली लगते ही शादी में अफरा-तफरी का माहौल हो गया। घायल युवक की पहचान सलेमपुर चांदी भोजपुर निवासी जयमंगल सिंह के छोटे पुत्र अमरेंद्र कुमार सह दूल्हे के भाई के रूप में हुई है।
इधर, घटना की जानकारी मिलने के बाद सिगोड़ी थानाध्यक्ष मनोज कुमार दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मामलों की जांच करने में जुट गए हैं। वही घायल को इलाज के लिए पालीगंज अनुमंडल अस्पताल लाया गया। जहां से डॉक्टरों ने घायल की गंभीर स्थिति को देख पटना पीएमसीएच भेज दिया। वहीं घायल के परिजनों ने पटना स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसका इलाज चल रहा है। इस संबंध में सिगोड़ी थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले में घायल युवक से बयान लिया जायेगा और उसी के आधार पर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई किया जाएगा।

About Post Author

You may have missed