BIHAR : RJD और BJP MLA में विधानसभाध्यक्ष ने करायी सुलह, दोनों ने मिलाया हाथ

पटना। बिहार विधान मंडल के शीतकालीन सत्र के दूसरे दिन दो विधायकों के बीच हुई तल्खी चौथे दिन गुरुवार को दोस्ती में बदल गई। मनेर के राजद विधायक भाई वीरेंद्र की कोशिश रंग लाई। बिहार विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा ने सदन में भाजपा विधायक संजय सरावगी और भाई वीरेंद्र के बीच सुलह करायी। वहीं उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की मौजूदगी में राजद और भाजपा विधायक ने एक दूसरे से हाथ मिलाया और गिले-शिकवे खत्म किए।
हम दोनों विकास के लिए मिलकर काम करेंगे
इस मौके पर राजद विधायक भाई वीरेंद्र ने कहा कि अगर मेरे कोई शब्द भाजपा विधायक को बुरे लगे हैं तो मैं उसे वापस लेता हूं। उन्होंने कहा कि हम लड़ाई करने वाले लोग नहीं है। हम तो हमेशा दोस्ती पसंद करते हैं। भाई वीरेंद्र ने कहा कि कुछ गलतफहमी हो गई थी, जो नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और विधानसभाध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा की मौजूदगी में खत्म हो गई है। उन्होंने कहा कि हम दो नहीं एक हैं। वहीं भाजपा विधायक संजय सरावगी ने कहा कि अब भाई वीरेंद्र से कोई विवाद नहीं है। हम दोनों बिहार के विकास के लिए मिलकर साथ काम करेंगे।
विधानसभाध्यक्ष ट्विटर पर की तस्वीर पोस्ट
इधर, विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर तस्वीर पोस्ट करते हुए कहा कि सामाजिक जीवन में रहने वाले जनप्रतिनिधियों से हमेशा व्यवहार की मर्यादा को स्थापित करते हुए हर परिस्थिति में अपने आचरण में शालीनता और विनम्रता रखना अपेक्षित है। सदन के सदस्य भाई वीरेंद्र और संजय सरावगी ने उस स्वस्थ परंपरा को मजबूती दी है।

About Post Author

You may have missed