PATNA : महागठबंधन की सरकार ने जीता विश्वास मत, नीतीश-तेजस्वी सरकार को 160 विधायकों का समर्थन, सरकार को AIMIM का भी समर्थन

  • ऐसा कोई सगा नहीं, जिसे नीतीश ने ठगा नहीं : तारकिशोर प्रसाद

पटना। बिहार में राजनीतिक उठापटक के बाद बुधवार को विधानसभा में नीतीश-तेजस्वी सरकार ने बहुमत सिद्ध कर दिया है। वही विपक्ष के वॉकआउट के बाद भी सत्ता पक्ष ने वोटिंग की मांग की। वही BJP का कहना था कि जब बहुमत ध्वनि मत से पारित हो गया तो वोटिंग क्यों। वही वोटिंग में सत्ता पक्ष को 160 विधायकों का वोट मिला। वही सरकार को ओवैसी की पार्टी ने भी समर्थन किया है। वही विश्वास मत से पहले विधानसभा में जमकर हंगामा हुआ। वही बता दे की पूर्व डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद ने मुख्यमंत्री पर तंज कसा। वही उन्होंने कहा कि ऐसा कोई सगा नहीं, जिसे नीतीश ने ठगा नहीं।

वही इस पर सीएम नीतीश कुमार ने जवाब दिया। वही उन्होंने कहा कि मेरे साथ 7 दल हैं। आठवें ने भी समर्थन कर दिया है। वही नीतीश बोले सिर्फ आप विपक्ष में हैं। वही CM ने BJP पर जमकर हमला बोला। वही BJP नेताओं को कहा कि जितना बोलोगे, उनता ही केंद्र वाला जगह देगा। वही इस पर BJP विधायकों ने नारेबाजी करके वॉकआउट कर दिया है। वही इस पर नीतीश ने कहा कि ये भाग गए।

About Post Author

You may have missed