December 10, 2022

गोपालगंज में बड़ा हादसाः भीषण आग लगने से खाक हुई लाखों की संपत्ति

अमृतवर्षाः बिहार के गोपालगंज से बड़े हादसे की खबर है। भीषण आग की वजह से लाखों की संपति स्वाहा हो गयी है। घटना के संबंध में जो जानकारी मिल रही है उसके मुताबिक जिले के थावे प्रखंड के स्टेशन रोड पर एक इलेक्ट्रॉनिक के गोदाम में आग भीषण आगजनी की घटना हो गई है. इस आगजनी की घटना में पूरा गोदाम जलकर खाक हो गया. आग की लपटों को देखकर आसपास के ईलाके में अफरा तफरी का माहौल कायम हो गया. स्थानीय लोगों ने किसी तरह आग पर काबू पाया. लेकिन तबतक पूरी दुकान जल चूकी थी. इस घटना में लाखों का सामान जलकर राख हो गया है.

जिला मुख्यालय से 6 किलो मीटर दूर थावे प्रखण्ड के स्टेशन रोड इलेक्ट्रॉनिक के गोदाम में भीषण आग लग गई. आग की लपटें इतनी तेज थी कि देखते ही देखते पूरा गोदाम खाक हो गया. फायर ब्रिगेड के पहुंचने से पहले स्थानीय लोगों ने किसी तरह आग पर काबू पा लिया था. लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी. पूरा गोदाम जलकर राख हो गया. आग के फैलने पर आसपास की दुकानदारों में अफरा तफरी का माहौल कायम हो गया. कई दुकानदार अपने दुकानों को खाली करने लगे. आस पास के दुकानदारों में इस बात का डर था कि कहीं वो आग उनकी दूकान को चपेट में न ले ले.
स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी. मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया. गोदाम में इलेक्ट्रिक उपकरण टीवी, फ्रिज, कूलर समेत कई कीमती समान रखे हुए थे.

About Post Author

You may have missed