गोपालगंज में कुख्यात अपराधी की गोली मारकर हत्या,अज्ञात अपराधियों पर प्राथमिकी दर्ज,पुलिस जुटी जांच में

गोपालगंज।(शैलेश कुमार तिवारी) सिवान और गोपालगंज के कुख्यात अपराधी ज्ञानदेव पूरी को मंगलवार के शाम अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी, कुख्यात अपराधी ज्ञानदेव पूरी को 5 बाइक सवार अपराधियों ने गोली मारी , सड़क पर गिरने के बाद भी कुख्यात को लगातार गोली मारते रहे । चालक के बयान पर 5 अज्ञात बदमाशों पर प्राथमिकी दर्ज की गयी हैं।

घटना के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार गोपालगंज कोर्ट से जमानत करा कर ज्ञानदेव पूरी हथुआ थाना के सोहाग पुर के पंडित पूरा गाँव के निवासी अनिल तिवारी के यहाँ निमंत्रण मे आये हुए थे। निमंत्रण मे शामिल होने के बाद पूरी अपने गाँव को लौट रहे थे कि तभी सोहाग पुर दुर्गा मंदिर के पास दो अपाची बाइक पर पांच लोग सवार उनके उपर फायरिंग शुरू कर दिये, तभी ज्ञानदेव पूरी गाड़ी से उतर कर सोहाग पुर गाँव के तरफ भागने लगे लेकिन अज्ञात अपराधियों के चंगुल से भाग नहीं पाये और रास्ते में घेरकर अपराधियों ने गोली मार कर हत्या कर दी , ज़मीन पर गिरने के बाद भी अपराधी गोली मारते रहे जबतक की दम न तोड़ दिए ।

घटना की सुचना पर हथुआ डीएसपी अनिल कुमार चौधरी हथुआ थाना प्रभारी बिरेन्द्र कुमार सिंह दल बल के साथ मौके पर पहुँच कर शव को कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम के लिए गोपालगंज जिला अस्पताल भेज दिये ।

About Post Author

You may have missed