शर्मनाक : बेगूसराय में हवसी दरिंदों ने छात्रा से किया सामूहिक दुष्कर्म, ग्रामीणों ने थाने का किया घेराव, एक आरोपी गिरफ्तार

बेगूसराय। बिहार के बेगूसराय जिले में एक छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने के बाद ग्रामीणों ने थाना पर घेराव कर जमकर हंगामा किया। वही इस दौरान छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म मामले में पुलिस की लापरवाह रवैया से खासा नाराज होकर सैकड़ों ग्रामीण थाना का घेराव करके जमकर पुलिस प्रशासन के खिलाफ हंगामा किया। इस दौरान लोगों ने पुलिस पर आरोपी को बचाने एवं मिलीभगत का आरोप लगाया और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते हुए आरोपी को फांसी की सजा दिलाने के मांग कर रहे थे। वही बता दे की दुष्कर्म की घटना से लोग इतने आक्रोशित थे कि थाने स्थित सड़क को भी जाम कर दिया। पूरा मामला बेगूसराय जिले के नयागांव थाना इलाके की है। वही हवसी दरिंदों ने छात्रा के साथ उस वक्त बारी-बारी से अपना मुंह काला किया। जब 12 अक्टूबर की रात अपने छोटे भाई के साथ घर में सो रही थी। मिली जानकारी के मुताबिक दरिंदों ने साजिश रचकर पहले जेनेरेटर चलाकर शोर उत्पन्न किया। ताकि चीख पुकार किसी के कानों तक नहीं पहुंच पाए। मामला तब प्रकाश में आया जब पीड़ित छात्रा अगली सुबह कोचिंग क्लास नही पहुंची और वर्ग में अनुपस्थित पाकर उसकी सहेली ने उसे ढूंढने उसके घर पहुंची तो पीड़िता अपने सहेली से पूरी बात सुनाई।

वही इस शर्मनाक घटना की जानकारी सुनते ही सभी लड़कियों के होश उड़ गए और आनन-फानन में सारी जानकारी अपने शिक्षक से बताई। पूरे मामले की जानकारी जंगल में लगी आग की तरह गांव में फैल गई और लोग आग बबूला हो उठे। सभी ग्रामीणों ने एक आरोपी को गांव में दबोच लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। वही संगीन मामलों में पुलिस लापरवाह बनी रही और दूसरे आरोपी को खुले सांढ़ की तरह विचरण के लिए पुलिस आजाद छोड़ दिया। पुलिस के इस कार्यशैली को देख लोगों में आग उबलने लगा। ग्रामीणों ने आरोप लगाया है कि पुलिस मामले की लीपापोती करने में लगी हुई है। वही इस पूरे मामले में थाने की पुलिस मामला दर्ज कर लिया है और पीड़िता को मेडिकल जांच कराते हुए आगे की की कार्रवाई में जुटी हुई है।

About Post Author

You may have missed