PATNA : ट्रैवल कंपनी के मालिक अजय शुक्ला की हत्या में लड़की और जमीन विवाद में उलझी पटना पुलिस

पटना। राजधानी में सुबह-सुबह हुई हत्या की वारदात से पटना पुलिस के कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े हो गए हैं। गुरुवार की अहले सुबह बाईपास रोड किनारे बाइक सवार अपराधियों ने ट्रैवल कंपनी के मालिक अजय शुक्ला को गोलियों से भून दिया। अपराधी अजय के सिर और छाती में 9 गोलियां दागकर फरार हो गए। इधर, अस्पताल पहुंचने से पहले ही अजय ने दम तोड़ दिया। आसपास के लोगों ने इसकी सूचना परिजनों को दी। पुलिस के अनुसार अजय नालंदा के तेलहाड़ा गांव का रहने वाला था। उसके पिता पटना मौसम विभाग में काम करते थे। अपराधियों के अंधाधुंध फायरिंग के बाद से पूरे क्षेत्र में दहशत व्याप्त है।
सिर, सीना सहित शरीर के कई हिस्सों गोलियां मारी
अजय शुक्ला पटना के बेऊर थाना क्षेत्र स्थित महावीर कॉलोनी के मन्दिर से पूजा कर घर लौट रहा था। इसी क्रम में अपराधियों ने बेउर थाना अंतर्गत बाईपास रोड में अमित होटल के नजदीक राजधानी फर्नीचर के पास की निशाना बनाते हुए उस पर हमला कर दिया। जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मृतक के शरीर पर रेड टी शर्ट, क्वार्टर पैंट और गले में गमछा था। मौके पर पहुंची बेउर पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के अनुसार, अजय को अपराधियों ने सिर, सीना सहित शरीर के कई हिस्सों में 9 गोलियां मारी हैं। चार भाईयों में सबसे बड़े संजय शुक्ला के बाद अजय दूसरे नंबर पर था। अन्य दो भाइयों में गुड्डू शुक्ला और पन्नू शुक्ला गांव में ही रहकर व्यापार करते हैं। सात साल पहले अजय शुक्ला की शादी हुई थी, लेकिन उन्हें अब तक कोई संतान नहीं है।
सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी पुलिस
पुलिस ने घटनास्थल से तीन खोखा बरामद किया है। पुलिस टीम अपराधियों तक पहुंचने के लिए आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी है। अजय की क्यों हत्या की गई, इस पर पुलिस फिलहाल चुप है, लेकिन पुलिस दो एंगल पर जांच कर रही है। सूत्रों का कहना है कि हत्या लड़की या जमीन विवाद के कारण हुई है। अजय शुक्ला पर कुछ दिन पहले एक लड़की को लेकर फरार होने का आरोप है। पुलिस को शक है कि इससे नाराज लड़की के परिजनों ने घटना को अंजाम दिया हो। जबकि एक अन्य सूत्र का कहना है कि हत्या के बाद पुलिस को अजय के दानापुर स्थित घर से कुछ जमीन के कागज मिले हैं। जमीन के सभी कागज विभिन्न लोगों के नाम से है। पुलिस अब इसकी जांच कर रही है कि कहीं जमीन विवाद तो अजय की हत्या का कारण नहीं बना।

About Post Author

You may have missed