बिहटा में शादी के तीन महीने बाद प्रेमी संग फरार हुई युवती, जानें पूरा घटनाक्रम

पटना । जिले के बिहटा थाना क्षेत्र में महिला शादी के केवल तीन महीने बाद परिवार व ससुराल पक्ष को झांसा देकर प्रेमी के साथ फरार हो गई है। युवती के प्रेमी संग फरार होने के बाद परिजनों ने स्थानीय थाने में लिखित शिकायत दी है।

पुलिस ने एफआईआर करके लड़की की बरामदगी के लिए कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं, घटना से अनजान युवती के ससुराल वालों ने उसके मायके वालों को फोन किया और जल्द बहू की विदाई करने को कहा।

इसके बाद लड़की के परिजनों की मुश्किल में आ गए। बिहटा की युवती की 29 मई को भोजपुर जिले के युवक से शादी हुई थी। इसके बाद युवती रक्षाबंधन के मौके पर नानी के गांव पहुंची थी।

शुक्रवार शाम को वह मां के साथ शॉपिंग करने के लिए पटना के बाजार पहुंची। यहां उसने मां को एक जगह बैठाकर कहा कि वो जल्द ही वापस आ जाएगी लेकिन वह वापस नहीं आई और प्रेमी संग फरार हो गई।

काफी देर तक जब युवती वापस नहीं आई तो मां ने परिजनों को इसकी जानकारी दी। फिर उन्होंने बिहटा थाने में एफआईआर कराई। उनका आरोप है कि किशुनपुर गांव का रहने वाला लड़का उनकी बेटी को भगा ले गया है। उनका कहना है कि आरोपी शादी से पहले भी उनकी बेटी से बात करता था। वही अब उसे भगाकर ले गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

About Post Author

You may have missed