PATNA : स्कॉलरशिप नहीं मिलने से छात्राएं नाराज, आक्रोशित छात्राओं ने प्रिंसिपल का किया घेराव, 560 छात्राओं में से 10 को मिला लाभ

पटना। राजधानी के कदमकुआं थाना क्षेत्र के अरविंद महिला कॉलेज में छात्राओं ने हंगामा कर दिया है। बता दे की यह हंगामा छात्राओं ने कन्या उत्थान योजना की मांग को लेकर किया है। इतना ही नहीं आक्रोशित छात्राओं ने अरविंद महिला हाय हाय के नारे लगाए और प्रिंसिपल और डिपार्टमेंट के हेड का घेराव भी किया।
स्कॉलरशिप नहीं मिलने से छात्राएं नाराज
बता दे की कॉलेज छात्राएं स्कॉलरशिप नहीं मिलने से नाराज हैं। छात्राओं का कहना है कि कन्या उत्थान योजना का फॉर्म 560 छात्राओं ने भरा था। जिसमें से सिर्फ 10 छात्राओं को इस योजना का लाभ मिला। वही आक्रोशित छात्राओं ने इस दौरान जमकर हंगामा मचाया। छात्राओं ने कन्या उत्थान योजना का लाभ दिए जाने की मांग की। वही इस मौके पर पहुंची पुलिस ने आक्रोशित छात्राओं को शांत कराया।
लिस्ट में नहीं है छात्राओं का नाम
उनसे बात करने पर कॉलेज की छात्रा स्नेहा कुमारी ने कहा कि उनकी मांग की है कि उनका नाम लिस्ट में आना चाहिए। रजिस्ट्रेशन की अंतिम तिथि 28 फरवरी है और जब तक उनका लिस्ट में नाम नहीं आएगा, तब तक वह फॉर्म नहीं भर सकती हैं। उन्होंने कॉलेज में 3 बार फॉर्म जमा किया था। फिर भी उनका नाम लिस्ट में नहीं आया है। कॉलेज वाले बस बार-बार आश्वासन देते हैं। मगर लिस्ट में नाम नहीं देते हैं।

About Post Author

You may have missed