मिट्टी व जेसीबी के विवाद में दो पक्षों में फायरिंग, बाप-बेटा गंभीर रूप से घायल

कैमूर । कैमूर में मिट्टी व जेसीबी के विवाद में गोलीबारी से पिता-पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गए। अनुमंडल अस्पताल मोहनिया में प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए रेफर किया गया। गोली लगने की सूचना पर पहुंची मोहनिया पुलिस ने घायल का बयान दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

मामला कैमूर जिले के मोहनिया के कठेज गांव का है जहां मिट्टी व जेसीबी को लेकर दो पक्षों में विवाद हुआ जिसमें एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के लोगों पर फायरिंग की, जिसमें दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। गोली की आवाज सुनते ही स्थानीय लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई व आनन-फानन में दोनों को मोहनिया के अनुमंडल अस्पताल लाया गया। इधर, घटना की सूचना मिलते ही मोहनिया थानाध्यक्ष राम कल्याण यादव पुलिस बल की टीम के साथ अनुमंडल अस्पताल पहुंचे जहां घायलों की स्थिति का जायजा लिया।

मोहनिया थानाध्यक्ष राम कल्याण यादव ने बताया कि दो पक्षों में मिट्टी व जेसीबी को लेकर विवाद हुआ जिसके बाद एक पक्ष ने गोली चलाई जिसमें दूसरे पक्ष के दो लोगों को गोली लगी है। इस मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है। प्रदीप कुमार ने बताया कि एक पक्ष ने गोली चलाई है जिसमें पिता को गोली लगी है वहीं बेटा भी इसमें घायल है दोनों लोगों का अनुमंडल अस्पताल में इलाज चल रहा है।

About Post Author

You may have missed