PATNA : कोर्ट में गवाही देकर लौट रहे पिता-पुत्र को अपराधियों ने मारी गोली, पिता की मौत; एक पुत्र की हो चुकी है हत्या

बाढ़। पटना के बाढ़ अनुमंडल अंतर्गत अथमलगोला थाना क्षेत्र में सोमवार को बाढ़ न्यायालय में 2 साल पूर्व अपने पुत्र की निर्मम हत्या मामले में गवाही देकर अपने गांव वापस लौट रहे पिता-पुत्र को बदमाशों ने गोली मार दिया। इस घटना में पिता की मौत हो गई, जबकि पुत्र गंभीर रूप से घायल है, जिसका इलाज बाढ़ अस्पताल में चल रहा है। दोनों की पहचान बख्तियारपुर के सिरसी गांव निवासी लक्ष्मी नारायण सिंह और उसके पुत्र धर्मेंद्र कुमार के रूप में हुई है। घटना के बाद परिजनों में चीख पुकार मची है। वहीं लोगों में पुलिस के प्रति आक्रोश देखा जा रहा है।
मिली जानकारी के अनुसार, सोमवार को बाढ़ न्यायालय में 2 साल पूर्व अपने पुत्र की निर्मम हत्या मामले में गवाही देकर बख्तियारपुर के सिरसी गांव निवासी लक्ष्मी नारायण सिंह और उसके पुत्र धर्मेंद्र कुमार वापस अपने गांव लौट रहे थे। इसी दौरान पूर्व से घात लगाए अपराधियों ने बाइक से पीछा करते हुए अथमलगोला थाना अंतर्गत करजान बड़हिया गांव के समीप टाल क्षेत्र में सुनसान इलाका देखकर पिता-पुत्र पर गोलीबारी करनी शुरू कर दी। इस घटना में गोली लगने से पिता लक्ष्मी नारायण सिंह की मौत हो गई, जबकि 23 वर्षीय पुत्र धर्मेंद्र कुमार गंभीर रूप से जख्मी हो गया। उसे गाली गर्दन को घायल करते हुए निकल गई। हालांकि पुत्र की भी हालत खराब बताई जा रही है।


इस संबंध में बताया जाता है कि 2 साल पूर्व लक्ष्मी नारायण के पुत्र धर्मवीर कुमार की गोली मारकर निर्मम हत्या कर दी गई थी, जिसका मुकदमा बाढ़ न्यायालय में चल रहा है। उसी मामले में गवाही देने के लिए सोमवार को पिता-पुत्र कोर्ट आए थे और गवाही देने के बाद घर वापस लौट रहे थे, तभी अथमलगोला थाना क्षेत्र के करजान बड़हिया गांव के पास अपराधियों ने गोलीबारी की घटना को अंजाम देकर फरार हो गये। घटना की सूचना पाते ही बाढ़ के एएसपी अरविंद प्रताप सिंह मौके पर पहुंचकर परिजनों से बातचीत के आधार पर अपराधियों की खोजबीन शुरू कर दी है। वहीं कई थाने की पुलिस छापेमारी कर रही है। घटना के बाद परिजनों में चीख पुकार मची हुई है।

About Post Author

You may have missed