झारखंड : बेटे की हत्या मामले में पूछताछ के लिए लाए गए पिता ने थाने में की आत्महत्या

गुमला (झारखंड) । घाघरा थाना परिसर में हत्या के मामले में पूछताछ के लिए लाए गए कृष्णा उरांव ने पुलिस कस्टडी में गमछे को खिड़की में लगे रॉड पर बांध फांसी लगा ली। घटना मंगलवार देर शाम की है। जानकारी के मुताबिक इसी थाना क्षेत्र के घाघरापाट में 8 वर्षीय मासूम बच्चे की हत्या कर उसके शव को तालाब में पत्थर से बांध कर फेंक दिया गया था। हत्या के बाद मृतक की मां कामशीला और उसका पति कृष्णा ने गांव के ही सुनील उरांव और अन्य लोगों पर हत्या की आशंका जताते हुए एफआईआर कराई थी।

अपनो ही हाथों मारे गए मासूम अनुज का जन्म उसकी मां कामशीला और गांव के सुनील के बीच दूसरे प्रदेश में काम करने के दौरान संबंध बनने के फलस्वरूप हुआ था, जबकि कामशीला पहले से शादीशुदा थी। कमशीला और सुनील के गांव लौटने पर इस मामले पर पंचायत बैठी। पंचायत में सुनील की संपत्ति में उक्त बालक को हिस्सा देने का आदेश सुनाया गया। इधर एक सप्ताह पहले आठ वर्षीय अनुज उरांव की हत्या के बाद कृष्णा की पत्नी कामशीला ने सुनील, उसकी पत्नी शबनम व मां झाड़ियों पर नामजद एफआईआर कराई थी।

इस बाबत पुलिस ने सभी नामजद आरोपियों से पूछताछ करने के बाद उन पर शंका नहीं होने पर सभी को घर वापस भेज दिया था। वहीं, मंगलवार को पुलिस ने कृष्णा को अनुज हत्याकांड में पूछताछ के लिए बुलाया था और उसे हाजत के अलावा एक अन्य कमरे में जहां सस्पेक्टेड को रखा जाता है रखा था। मास्क के रूप में कृष्णा ने तौलिया बांध रखा था और उसी से कृष्णा ने खिड़की में लगे रॉड में गमछा बांध फांसी लगा ली ,जिससे उसकी मौत हो गयी। घटना के बाद एसडीपीओ मनीष चंद्र लाल, बीडीओ विष्णुदेव कच्छप, इंस्पेक्टर एस एन मंडल थाना में देर रात तक रुके हुए हैं।

About Post Author

You may have missed