मुजफ्फरपुर में वाहन एजेंसी के मालिक से मांगी रंगदारी, रुपये नहीं देने पर दी हत्या की धमकी

मुजफ्फरपुर । अहियापुर थाना क्षेत्र के जीरोमाइल स्थित वाहन एजेंसी के मालिक से रंगदारी मांगी गई है। रुपये नहीं देने पर हत्या की धमकी गई है।

बदमाशों ने कहा कि जीरोमाइल में एजेंसी चलाना है तो रंगदारी देनी होगी। नहीं तो गोली मारकर हत्या कर देंगे। मामले में संचालक रवि कुमार ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर कार्रवाई में जुटी है।

चार जुलाई को उनके मोबाइल पर वाट्सएप कॉल कर धमकी दी गई। मामले में मोबाइल नंबर के खिलाफ एफआईआर कराई है। रवि के पिता जदयू के नेता हैं।

बालूघाट में सपरिवार रहते हैं। घटना के बाद पूरा परिवार दहशत में है। मामले में संचालक ने एसएसपी से मिलकर सुरक्षा की गुहार लगाई है, जिस पर उन्हें सुरक्षा का भरोसा दिया गया है।

बता दें कि इसके पूर्व भी अहियापुर इलाके के कई कारोबारियों को वाट्सएप पर काल व मैसेज भेजकर रंगदारी की मांग की जा चुकी है।

गत महीने बाजार समिति के एक कारोबारी से पांच लाख रुपये की रंगदारी मांगी गई थी। इन्हें सीतामढ़ी के अपराधी सरोज के नाम से धमकी मिली थी, मगर अब तक अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

इसके पहले भी कई कारोबारियों से रंगदारी की मांग की गई थी। दूसरी ओर अहियापुर इलाके में लगातार अपराधियों के उत्पात से कारोबारियों के बीच दहशत व्याप्त हो गया है। हालांकि अहियापुर पुलिस का कहना है कि अपराधियों के खिलाफ सख्ती से कार्रवाई की जा रही है।

About Post Author

You may have missed