बाघ एक्सप्रेस के इंजन पर चढ़ा विक्षिप्त, कड़ी मशक्कत के बाद उतारा गया, इतने घंटे रुकी रही ट्रेन

पटना । किउल बरौनी रेल खंड के बीच राजेन्द्र पुल स्टेशन पर हावड़ा से काठगोदाम को जाने वाली बाघ एक्सप्रेस के रुकने पर एक विक्षिप्त उसके इंजन से होते हुए छत बैठ गया। यह देखने के बाद चालक ने इंजन बंद कर दिया व उसे उतारने की प्रयास करने लगा, लेकिन वो विक्षिप्त हाई टेंशन वायर से अनभिज्ञ इंजन के ऊपर ही बैठा रहा। रेलवे के कर्मचारी लगातार मिन्नत करते रहे। उसे अलग-अलग प्रलोभन देते रहे, लेकिन वो नहीं उतरा।

इसके बाद चालक और गार्ड की तरफ से बरौनी रेल पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस के आने के बाद बिजली कट करवाया गया। फिर काफी मशक्कत के बाद विक्षिप्त को उतारा गया। इस कारण हावड़ा से काठगोदाम को जाने वाली बाघ एक्सप्रेस घंटे रुकी रही और यात्री परेशान रहे।

जब ट्रेन से विक्षिप्त व्यक्ति को उतारा गया तो वह कुछ भी कहने की हालात में नहीं था। पुलिस और रेलवे के कर्मचारी लगातार उससे पूछ रहे थे कि वह कहां का रहने वाला है, वह यह भी बताने में असमर्थ था। इसके बाद रेलवे के कर्मचारियों ने उस विक्षिप्त व्यक्ति को पुलिस के हवाले कर दिया। इस दौरान ट्रेन सभी यात्री उतर कर तमाशा देखने लगे थे। फिर पुलिस ने उन्हें ट्रेन में बैठाया।

About Post Author

You may have missed