पुलिस की बड़ी कारवाई : मुंगेर में 159 लीटर देसी शराब के साथ ई रिक्शा चालक गिरफ्तार, मद्य निषेध कानून के तहत प्राथमिकी दर्ज

मुंगेर। बिहार में शराबबंदी के बाद सरकार पूरी प्रशासनिक व्यवस्था को शराब के पीछे दौड़ा रही है। बावजूद इसके तू डाल डाल तो मैं पात पात की कहावत को संग्रामपुर थाना क्षेत्र के शराब माफिया सच साबित कर रहे हैं। बता दे की पुलिस के लाख दबिश के बाद भी शराब माफिया शराब की खेप को इधर से उधर करने से बाज नहीं आ रहे है। भले ही पुलिस शराब के साथ तस्करों व माफिया को गिरफ्तार कर जेल भेज रही हो लेकिन, शराब माफिया अपनी आदत बदलने को तैयार नहीं है। वही ताजा मामला थाना क्षेत्र सरकटिया गांव का है। जहां सोमवार की अहले सुबह ई-रिक्शा से भरी हुई देसी महुआ शराब की बड़ी खेप के साथ शराब कारोबारी संग्रामपुर पुलिस के हाथ लगी है। मिली जानकारी के अनुसार गुप्त सूचना के आधार पर संग्रामपुर थाना के SI भैरव कुमार मिश्रा के द्वारा थाना क्षेत्र के सरकटिया गांव के समीप से 159 लीटर देसी महुआ शराब से भरी बिना नंबर प्लेट के ऑटो को जप्त कर थाना लाया गया।

वही थानाध्यक्ष रंजन कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि शराब की बड़ी खेत एक ऑटो के माध्यम से ले जाई जा रही है। संग्रामपुर पुलिस के द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए थाना क्षेत्र के सरकटिया गांव के समीप से 159 लीटर देसी महुआ शराब सहित ऑटो चालक को गिरफ्तार कर थाना लाया गया है। वही गिरफ्तार ऑटो चालक संग्रामपुर के मनीष कुमार, पिता राजकुमार साहू बताया जाता है। वही ऑटो चालक पर मद्य निषेध कानून के तहत प्राथमिकी दर्ज कर छानबीन की जा रही है।

About Post Author

You may have missed