कैमूर पुलिस का शराबियों पर शिकंजा : नशे में धूत 5 शराबियों को प्रशासन ने किया गिरफ्तार, ब्रेथ एनलाइजर मशीन के जांच में हुई पुष्टि

कैमूर। कैमूर जिले समेत पूरे बिहार में शराबबंदी है। वही यह राज्य ही नहीं पूरे देश को मालूम है कि शराब पीकर यदि बिहार में जाते हैं और पकड़े जाते हैं तो जेल जाना पड़ेगा। वही इसके बावजूद ये शराबी शराब पीने से बाज नहीं आ रहा है। हालांकि इन शराबियों को पकड़ने के लिए कैमूर पुलिस भी 24 घंटे एक्टिव रहती है और जिले के कई जगहों से शराबियों को पकड़ती भी है। वही ताजा मामला कैमूर जिले के रामगढ़ थाना क्षेत्र के बड़ौरा चेक पोस्ट के पास का है। बता दे की कैमूर जिले के रामगढ़ थाना की पुलिस ने बड़ौरा चेकपोस्ट के पास शराब पीकर शराब के नशे में झूम रहे 5 शराबियों को धर दबोचा और पांचों शराबियों को गिरफ्तार कर थाना लाया गया।

वही थाना में जब रामगढ़ पुलिस ने पांचों का ब्रेथ एनलाइजर मशीन से जांच किया तो पांचों शराब के नशे में पाये गये। जिसमें रामगढ़ थाने के थानेदार रामकल्याण यादव ने सभी शराबियों को रामगढ़ रेफर अस्पताल में मेडिकल जांच के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया। वही पकड़े गये पांचों शराबियों में रामगढ़ थाना क्षेत्र के जोरार गांव निवासी शिवजन्म सिंह, बृजराम राम, बिजयकांत कानू के अलावे रामगढ़ थाना क्षेत्र के ही बंदीपुर गांव निवासी जितेंद्र चौधरी व दीपक चौधरी शामिल हैं।

About Post Author

You may have missed