पटना पीएमसीएच में 70 डॉक्टर्स और 50 से ज्यादा नर्स कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप

पटना। बिहार में कोरोना संक्रमण का फैलाव काफी तेजी से हो रहा है। खाकी से लेकर खादी तक हर कोई इसकी चपेट में आ रहा है। पटना में हालात बेकाबू होते जा रहे हैं। कोरोना से बिहार के सबसे बड़े अस्पतालों में शुमार पटना पीएमसीएच के डॉक्टर्स और नर्स बड़ी संख्या में पॉजिटिव पाए गए हैं। जिसके बाद स्वास्थ्य महकमा में हड़कंप मच गया है।
मंगलवार को 7 डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव मिले
पीएमसीएच के सुपरिटेंडेंट की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक पीएमसीएच में कार्यरत 70 डॉक्टर्स और 55 से ज्यादा नर्स अब तक कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। अस्पताल अधीक्षक ने बताया कि मंगलवार को भी 7 डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव मिले हैं, जिनमें से दो की स्थिति ठीक नहीं है, उन्हें कोविड वार्ड में भर्ती कराया गया है। जबकि अन्य संक्रमित डॉक्टरों को आइसोलेट कर दिया गया है। उनके संपर्क में आये अन्य स्वास्थ्यकर्मियों को भी कोरोना टेस्ट कराने का निर्देश दिया गया है।
बता दें बिहार में कोरोना महामारी का प्रकोप सातवें आसमान पर है। कोरोना से मरनेवालों का आंकड़ा भी काफी तेजी से बढ़ा है। बिहार में दारोगा और इंस्पेक्टर समेत 5 पुलिसकर्मियों की मौत से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। इस साल 202 पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। अभी भी कई डीएसपी रैंक के अधिकारी कोरोना से जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रहे हैं।

About Post Author

You may have missed